नदियों में बहते शव, प्रधानमंत्री आपको यह दिखता नहीं है

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने नदी में बहते मिले शवों, अस्पताल के बाहर इलाज के लिए कतारों में खड़े लोगों हो रही मौतों पर ट्वीट किया है। ट्वीट में बताया गया है कि नदियों में बहते शव, अस्पतालों में लाइनें मीलों तक लगती लाइनें लगने की तस्वीर क्या यह प्रधानमंत्री को नहीं दिखता है।

 

गौरतलब है कि बिहार के बक्सर ज़िले के चौसा प्रखंड के चौसा श्मशान घाट पर गंगा में कम से कम 40 लाशें तैरती हुई मिली थीं। चौसा के प्रखंड विकास पदाधिकारी अशोक कुमार ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा था कि 30 से 40 की संख्या में लाशें गंगा में मिली हैं. इस बात की संभावना है कि ये लाशें उत्तर प्रदेश से बहकर आई हैं। मैंने घाट पर मौजूद रहने वाले लोगों से बात की है, जिन्होंने बताया कि लाशें यहाँ की नहीं है। वहीं राहुल गांधी ने जिस सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को लेकर तंज किया है वह 20 हज़ार करोड़ रुपए से अधिक की लागत से पूरी होने वाली सरकार की महत्वाकांक्षी परियोजना है. इस सरकारी परियोजना को आवश्यक सेवा घोषित किया गया है और यह सुनिश्चित किया गया है कि दिल्ली में लॉकडाउन होने के बावजूद इस परियोजना पर मज़दूर काम करते रहें।

40 Replies to “नदियों में बहते शव, प्रधानमंत्री आपको यह दिखता नहीं है”

  1. First off I would like to say superb blog! I had a quick question in which I’d like to ask if you don’t mind.
    I was curious to know how you center yourself and clear your thoughts prior to
    writing. I have had a hard time clearing my mind in getting my ideas out.
    I do take pleasure in writing but it just seems
    like the first 10 to 15 minutes are generally lost just trying to figure out how to begin. Any ideas or tips?
    Cheers!

  2. whoah this blog is wonderful i really like reading your articles. Keep up the great paintings! You realize, a lot of people are hunting round for this info, you could help them greatly.

  3. ラブドール 熟女 ホットディール142cm小さな胸のアイアンテックセックス人形あなたの共犯者が身体的に機能不全の場合排他的巨大なレギュラーおっぱい人形は鋭い乳首と組み合わせた元気いっぱいのおっぱいでいっぱいのセックスを愛しています

  4. whoah this blog is wonderful i really like reading your articles. Keep up the great paintings! You realize, a lot of people are hunting round for this info, you could help them greatly.

  5. iPhone Pil hakkında detaylı bilgi, en profesyonel ve uzman kadrosuyla telefon tamir hizmeti veren firmamıza ulaşmak için hemen web sitesi adresimizi ziyaret edin.

Leave a Reply

Your email address will not be published.