राजीव गांधी के हत्यारे ने कहा 30 साल से जेल में बंद हूं, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- अब नहीं टलेगी सुनवाई

 

राजीव गांधी हत्या में उम्रकैद की सजा काट रहे दोषी एजी पेरारीवालन ने कहा है कि तमिलनाडु सरकार ने उनकी रिहाई की जो सिफारिश की थी उसके बाद राज्यपाल के फैसले को रेकॉर्ड में लाया जाना चाहिए।

सुप्रीम कोर्ट में सॉलिसिटर जनरल ने कहा कि मामले की सुनवाई टाली जानी चाहिए। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वह सुनवाई जनवरी के लिए टालते हैं लेकिन इसके बाद वह नहीं टालेंगे।

पेरारीवालन के वकील गोपाल शंकर नारायणन ने दलील दी कि उनका मुवक्किल 30 साल से जेल में बंद है। तमिलनाडु सरकार ने 2018 में उसकी रिहाई की सिफारिश की थी और मामला राज्यपाल के पास है। राज्यपाल के फैसले को रेकॉर्ड पर लिया जाना चाहिए।

पिछली सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि सॉलिसिटर जनरल फैसले से अवगत कराएं लेकिन हम इस मामले में फैसला लेने के लिए नहीं कह सकते हैं क्योंकि राज्यपाल को विशेषाधिकार मिला हुआ है।

सुप्रीम कोर्ट में सॉलिसिटर जनरल ने कहा कि उन्हें एक हफ्ते का वक्त दिया जाए वह निर्देश लेकर कोर्ट को अवगत कराएंगे। सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई जनवरी के लिए टाल दी है।

One Reply to “राजीव गांधी के हत्यारे ने कहा 30 साल से जेल में बंद हूं, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- अब नहीं टलेगी सुनवाई”

  1. Аллея кошмаров смотреть онлайн бесплатно в хорошем. Аллея кошмаров фильм 2021 смотреть онлайн бесплатно. Аллея кошмаров смотреть онлайн. Смотреть аллея кошмаров фильм. Фильм аллея кошмаров смотреть онлайн бесплатно в хорошем.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *