पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया की बेटी को एसिड अटैक की धमकी-: पत्र में लिखा 2 महीने में तेरे पिता को भी मार डालूंगा

ग्वालियर। पूर्व मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता जयभान सिंह पवैया की बेटी को एसिड अटैक की धमकी मिली है। धमकी एक पत्र के जरिए दी गई। यह लेटर डाक के जरिए भाजपा नेता की बेटी के कॉलेज में 4 नवंबर 2022 को पहुंचा था। एडिशनल एसपी लेवल पर जांच हुई। चार फ़रवरी को fir दर्ज की गई है। पत्र में पवैया की हत्या की धमकी भी दी गई है। पत्र में पवैया को भी हत्या की धमकी दी गई है। पवैया की बेटी समिधा माधव महाविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। शहर के जनकगंज थाना इलाके में रहती हैं। जब उन्हें यह लेटर मिला तो उन्होंने सबसे पहले पिता को जानकारी दी। फिर पुलिस अधीक्षक से शिकायत की। शिकायत मिलते ही पुलिस कप्तान ने मामले की जांच एएसपी पश्चिम को दी और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

पत्र भेजने वाले ने धमकी भरे पत्र में लिखा है- नीति मैडम का विरोध करना छोड़ दो, नहीं तो अच्छा नहीं होगा। विरोध नहीं छोड़ा तो चेहरे पर तेजाब डाल दूंगा और तेरे पिता को भी दो महीने में जान से मार डालूंगा। इसके अलावा भी कई बातें लिखी हैं।

मामले को पुलिस ने बड़े ही गोपनीय ढंग से जांच में लिया। धमकी भरा पत्र पोस्टेट लेटर है। पता किया जा रहा है कि वह किस पोस्ट ऑफिस से यहां भेजा गया है। कहां-कहां की सील उस पर लगी है। करीब 90 दिन पत्र की जांच चली। एएसपी पश्चिम गजेन्द्र सिंह वर्धमान द्वारा की गई जांच के बाद मामला दर्ज करने के निर्देश दिए। इस पर जनकगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात बदमाश की तलाश शुरू कर दी है।
शिकायत मिलने पर जांच कर मामला दर्ज किया
एसएसपी ग्वालियर अमित सांघी का कहना है कि धमकी भरे पत्र की शिकायत मिली है। शिकायत की जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है। जांच में जो तथ्य आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।