पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, शव को टुकड़े-टुकड़े कर ड्रम में डाला और आग लगा दी  

Bihar Crime: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, शव को टुकड़े-टुकड़े कर ड्रम में डाला और आग लगा दी
प्रतीकात्मक तस्वीर

  मुजफ्फरपुर में एक खौफनाक हत्या का मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी और उसके शव को तीन टुकड़े कर दिए. दोनों ने साक्ष्य मिटाने के लिए शव के टुकड़ों को प्लास्टिक के ड्रम में नमक, ब्लीचिंग पाउडर और फिनाइल के साथ रखकर आग लगा दी. इसके बाद दोनों मौके से फरार हो गए. दरअसल श्रीराम मंदिर बालूघाट के पास एक घर में धमाका हुआ था. रविवार को पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची थी. क्षेत्रीय विधि विज्ञान प्रयोगशाला के वैज्ञानिकों की दो सदस्यीय टीम ने करीब तीन घंटे तक छानबीन की. जिसके बाद इस वारदात का खुलासा हुआ है.

धमाके बाद मुजफ्फरपुर के एसएसपी जयंतकांत भी घटनास्थल पर पहुंचे थे. मौका-ए- वारदात से खून लगा चाकू, हथौड़ी, नमक, ब्लीचिंग पाउडर, कपड़ा, फिनाइल, मांस का लोथरा, प्लास्टिक के ड्रम का टुकड़ा बरामद किया गया है. कमरे की दीवार से ब्लड स्टेन (खून का धब्बा) भी एकत्र किया गया है. मृतक की पहचान अखाड़ाघाट के कर्पूरीनगर निवासी राकेश कुमार (30) के रूप में की गई है.

सिकंदरपुर ओपी पुलिस ने रविवार को जब्त शव के अवशेष को पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेजा. पोस्टमार्टम के बाद तीन टुकड़ों में बंटे शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. मृतक के भाई दिनेश कुमार सहनी के बयान के आधार पर नगर थाने में राकेश की पत्नी राधा देवी, उसकी साली कृष्णा देवी, साढू विकास कुमार और राकेश के दोस्त सुभाष कुमार के खिलाफ हत्या की धारा में केस दर्ज किया गया है

. FIR में सुभाष से राधा देवी के अवैध संबंध होने और सब पर शाजिस के तहत राकेश की हत्या करने का आरोप लगा है. घटना के बाद सभी आरोपी बच्चों के साथ फरार हैं. बताया जा रहा है कि FSLजांच के दौरान करीब 20 मिनट के लिए राकेश की साली कृष्णा देवी घटनास्थल के पास ही देखी गई थी, लेकिन जबतक पुलिस सक्रिय होती तबतक वह फरार हो गयी.

पुलिस की मानें तो राकेश की निर्ममता से हत्या की गई है. बताया जा रहा है कि हत्या से पूर्व उसे शराब पिलाया गया फिर नशे की हालत में उसे पीटकर अधमरा किया गया. उसके बाद चाकू और हथौड़े से वार कर उसकी हत्या कर दी गई.

इसके बाद शव के तीन टुकड़े कर दिए गए. गर्दन, धड़ और पैर को धारदार औजार से काटकर अलग किया गया. फिर उसे प्लास्टिक ड्रम में रखकर नमक, ब्लीचिंग पाउडर व फिनाइल डाल डब्बे को बंद कर दिया गया.डब्बे में सबसे नीचे जांच टीम को सिर वाला हिस्सा मिला. वहीं पैर और धड़ को इसके बाद रखा गया था. शव को देखने के बाद अंदाजा लगया जा रहा है कि हत्या पांच दिन पहले किया गया होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *