सड़क प्राधिकरण के जीएम पदस्थापना के दौरान अनियमितता पर सस्पेंड, शासन ने ग्वालियर किया अटैच

भोपाल/ ग्वालियर । बैतूल में मध्यप्रदेश ग्रामीण सडक़ विकास प्राधिकरण के महाप्रबंधक जीएम एलएन राय को एक पुराने मामले में आरोप सिद्ध होने पर सस्पेंड कर दिया गया है। उन्हें बैतूल से हटाकर ग्वालियर अटैच कर दिया गया है। एलएन राय को बैतूल में परियोजना क्रियान्वयन इकाई 2 में पदस्थ रहते हुए परियोजना इकाई क्रमांक एक के जीएम आरके जैन का तबादला होने के बाद इकाई 1 का भी अतिरिक्त प्रभार दिया गया था। इसी बीच पिछले दिनों राय का बैतूल से झाबुआ तबादला किया गया था।
रिलीव होने के पहले ही राय को एक पुराने मामले में सस्पेंड कर दिया गया है। बताया जा रहा है की मध्यप्रदेश ग्रामीण सडक़ विकास प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालन अधिकारी तन्वी सुन्द्रियाल ने चार दिन पहले 8 सितम्बर को आदेश जारी करते हुए राय को सस्पेंड कर दिया है। राय पर आरोप है कि जब वे रायसेन जिले में सहायक प्रबंधक के पद पर पदस्थ थे तब उन्होंने कुछ अनियमितताएं की थी। इस दौरान 4 पैकेजों के अंतर्गत निर्माण एवं संधारण कार्यों में की गई लापरवाही व अनियमितताओं को लेकर जांच की जा रही थी।
इसी के तहत उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई किए जाने का निर्णय लिया गया और उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। निलंबन के दौरान राय का मुख्यालय कार्यालय मुख्य महाप्रबंधक मध्यप्रदेश ग्रामीण सडक़ विकास प्राधिकरण ग्वालियर रहेगा। बता दें कि बैतूल में भी उनकी पदस्थापना के दौरान स्थानीय जनप्रतिनिधि उनकी कार्यप्रणाली से खुश नहीं थे।