मप्र के पूर्व संस्कृति मंत्री ने लिया कई लोगों से कर्ज; लेनदारों की लिस्ट वायरल, एक पीड़ित ने भेजा नोटिस !

भोपाल। मध्यप्रदेश के विधायक एवं पूर्व संस्कृति मंत्री के कर्ज लेने की कथित सूची वायरल हो गई है। सूची वायरल होने के बाद विधायक को उधार पैसे दिए लोग वापसी की गुहार भी लगा रहे हैं। वहीं विधायक के समर्थक और सूची में शामिल एक व्यक्ति ने सूची को फर्जी बताया है। फिलहाल सूची वायरल होने के बाद पूरे जिले में इसकी चर्चा जोरों से हो रही है।
जानकारी के अनुसार जिले के भोजपुर विधायक सुरेंद्र पटवा जब पूर्व संस्कृति मंत्री थे तब उनके द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र के अनेकों लोगों से बड़ी लंबी रकम ली गई है। कर्ज की सूची भोजपुर विधानसभा में वायरल हो गई है। लोग सुरेंद्र पटवा से पैसे लेने के लिए गुहार लगा रहे हैं। अभी हाल ही में एक फरियादी ने अपने पांच लाख वापस लेने के लिए नोटिस भेजा है। बताया जाता है कि विधायक सुरेंद्र पटवा के खिलाफ चेक बाउंस के कई मामले न्यायालय में लंबित भी है।
यह भी चर्चा है कि विधायक के चेक बाउंस मामले में न्यायालय का फैसला यदि उनके खिलाफ में आ जाता है तो वे चुनाव लडऩे से भी वंचित हो सकते हैं। वहीं कर्ज की सूची वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने ज्ञापन देकर सूची को गलत बताया है। सूची में शामिल कई लोगों ने लिखकर भी दिया है कि उन्हें किसी भी तरह का कोई कर्ज नहीं लेना है। इस संबंध में लोगों ने लिखित में एसडीएम कार्यालय में शिकायत भी की है।

नोट-Byline24.com इस खबर की क़तई पुष्टि नहीं करता है। ख़बर का सोर्स कईं बेवसाइट हैं।