विविवाहिता गर्लफ्रैंड ने पुरुष मित्र की दूसरी पत्नी की हत्या की, देवास पुलिस ने किया हत्याकांड का ख़ुलासा

देवास में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने प्रेमी की परेशानी दूर करने के लिए उसकी दूसरी पत्नी को रास्ते से हटा दिया। इस वारदात को महिला ने अपनी सहेली के साथ अंजाम दिया। दोनों ब्लाउज सिलवाने के बहाने पहुंची और गला घोंटकर उसकी जान ले ली। इसके बाद आरोपी प्रेमिका ने इस बात की जानकारी अपने प्रेमी के घर जाकर उसको दी।

किसी को शक न हो, इसके लिए युवक पत्नी का शव लेकर अस्पताल पहुंचा और कहा कि पत्नी बेहोश हो गई है। शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया। तो दम घुटने की बात सामने आई। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस कहानी में खास बात ये है कि आरोपी बॉयफ्रेंड दो बार शादी कर चुका था, वहीं उसकी गर्लफ्रेंड यानी आरोपी महिला भी शादीशुदा है, और 7 साल की बच्ची की मां है।

4 साल पहले सीहोर जिले के बरछापुरा गांव की रहने वाली रानी मालवीय घर में पढ़ाई का कहकर देवास आई। यहां वह माता टेकरी के पास ही किराए से कमरा लेकर रहने लगी। कॉलेज में एडमिशन लेने के बाद पॉकेट मनी के लिए जॉब सर्च करने लगी। इसी दौरान उसकी मुलाकात केदारेश्वर मेडिकल स्टोर संचालक 33 साल के बबलू उर्फ नरसिंहदास परमार्थी से हुई। उसने रानी को मेडिकल पर काम पर रख लिया। रानी और बबलू की दोस्ती प्यार में बदल चुकी थी। यहां रानी ने एक साल तक काम किया। रानी ने कोरोना काल में घर पर ही सिलाई का काम शुरू किया। इस दौरान बबूल उसकी आर्थिक मदद करता रहा।

बबलू की 14 साल पहले नीलम नाम की लड़की से शादी हुई थी। उससे तीन बच्चे भी हैं। इसके बाद भी तीन महीने पहले मई 2022 में बबलू ने रानी से मंदिर में दूसरी शादी की। बबलू ने उसे खारी बावड़ी में किराए का कमरा दिलाया। जब ये बात बबलू की पत्नी और परिवार को पता चली तो घर में विवाद शुरू हो गया। इससे बबलू परेशान रहने लगा।

दो पत्नियों के साथ ही बबलू का रितु गौर नाम की महिला से भी 6 साल से अफेयर चल रहा था। रितु शादीशुदा है। उसकी 7 साल की बेटी भी है। रितु एक ज्वेलरी शॉप में काम करती है। इसी शॉप से बबलू का परिवार गहनों की खरीदी किया करता था। इस कारण बबलू का रितु के घर आना-जाना था। एक दिन बबलू को परेशान देख रितु ने कारण पूछा। उसने रानी से शादी के फैसले को गलती बताया। इसके बाद दोनों ने रानी को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

रितु ने अपनी बचपन की सहेली प्रियंका के साथ मिलकर करीब एक महीने तक रानी की हत्या की प्लानिंग की। रविवार शाम को दोनों रानी के घर ब्लाउज सिलवाने के बहाने पहुंची। यहां रानी को अकेला पाकर दोनों ने दुपट्टे से उसका गला घोंटा और फिर तकिए से मुंह दबा देती हैं। इसके बाद दोनों वहां से भाग गईं। रितु सीधे बबलू के पास पहुंची और हत्या की बात बताई। बबलू रानी के घर गया और ऑटो से शव को लेकर अस्पताल पहुंचा। डॉक्टर से कहा, पत्नी अचानक बेहोश हो गई। डॉक्टर ने रानी को मृत घोषित कर दिया। सोमवार को जिला अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम हुआ। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में दम घुटने से मौत का पता चला।

एसआई पवन यादव ने बताया कि बबलू उर्फ नरसिंहदास परमार्थी (33) निवासी हेबतराव मार्ग का तगारा बाखल, देवास की रहने वाली रितु गौर (30) से 6 साल से अफेयर था। दोनों ने बबलू की दूसरी पत्नी रानी मालवीय (23) को रास्ते से हटाने की प्लानिंग की। रितु अपनी सहेली प्रियंका कुश्वाह (32) के साथ रानी के पास ब्लाउज सिलवाने पहुंची। मौका देखते ही दोनों ने मिलकर दुपट्टे से उसका गला घोंटा, फिर तकिए से मुंह दबा दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद रितु ने बबलू को बताया। बबलू शव लेकर अस्पताल पहुंचा और डॉक्टर से कहा पत्नी बेहोश गई है। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।