बदमाश प्रीतम लोधी को वीडी ने बंगले पर बुलाकर फटकारा; बोला …मैं ब्राह्मणों के पैरों पर सिर रखकर माफी मांगता हूं, भाजपा ने निकाला बाहर एंटी माफिया के तहत कार्रवाई संभव !

भोपाल/ग्वालियर । ब्राह्मणों पर बीजेपी नेता प्रीतम लोधी द्वारा दिए गए बयान के बाद भाजपा प्रदेश संगठन ने उन्हें भोपाल तलब किया। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रीतम लोधी को बंगले पर बुलाकर जमकर फटकार लगाई। वीडी शर्मा को प्रीतम लोधी ने लिखित में माफीनामा देकर अपना पक्ष रखा।


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से मिलने के बाद प्रीतम लोधी प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने कहा विधानसभा चुनाव आने वाले हैं ऐसे में कांग्रेसी उनका वीडियो एडिट करके दुष्प्रचार कर रहे हैं। मैं ब्राह्मण समाज का सम्मान करता हूं। जब देवताओं ने ब्राह्मणों को पूजा है तो मैं कैसे पीछे रह सकता हूं। मैंने आशाराम, रामरहीम, मिर्ची बाबा जैसे बाबाओं को लेकर बोला था।

प्रीतम लोधी ने कहा यदि मेरे वीडियो के बाद ब्राह्मण समाज की भावनाएं आहत हुईं हैं तो मैं माफी मांगता हूं। ब्राह्मण समाज जैसा कहेगी मैं वैसा करने के लिए तैयार हूं। मैं देश भर के ब्राह्मणों के पैरों पर सिर रखकर माफी मांगूंगा।

  अब निशाने पर बदमाश, जल्द होगी कार्रवाई

प्रीतम लोधी को भाजपा ने प्राथमिक सदस्यता से बाहर कर दिया है। लोधी पर ग्वालियर ज़िले के विभिन्न थानों में बड़ी संख्या में गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं। संभव है कि बहुत जल्द प्रीतम लोधी के ख़िलाफ़ एंटी माफ़िया मिशन के तहत कार्रवाई संभव हो सकती है।