पार्षद तोमर है गधा; भाजपा को अब ज़रूरत नहीं है अटल जी की, पूर्व पीएम की भतीजी कांति मिश्रा ने उनकी पुण्यतिथि पर कांग्रेस के नेताओं के पहले पुष्पांजलि देने और भाजपा के भूल जाने पर किया आक्रोश व्यक्त

देश के पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की आज (16 अगस्त) पुण्यतिथि है। लेकिन इस पुण्यतिथि के मौके पर ग्वालियर में शिन्दे की छावनी स्थित कमल सिंह के बाग में उनके  पैतृक निवास पर भाजपा के छोटे और बड़े नेताओं के न आने को लेकर अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी क्रांति मिश्रा ने नाराजगी जाहिर की है।कांति मिश्रा को उक्त क्षेत्र के लोग प्यार से बुआजी संबोधित करते हैं ने बताया कि BJP के नेताओं का अटलजी के प्रति मोह भंग हो गया है।मीडिया में फ़ोटो खिंचवाने के लिए वे यहाँ पर खानापूर्ति कर प्रत्येक साल में एक बार आते हैं और चले जाते हैं इससे मेरा मन बहुत दुखी है।

उन्होंने आँखों में आँसूओं के बीच कहा है कि आज पूरे देश भर में अटल जी की पुण्यतिथि को मनाया जा रहा है लेकिन दुर्भाग्य है कि जिस बीजेपी पार्टी के लिए उन्होंने अपना जीवन समर्पित कर दिया उस पार्टी की तरफ से कोई भी नेता पुष्पांजलि अर्पित करने के लिए उनके घर नहीं पहुंचा है। यही कारण है कि सुबह से ही यहां सन्नाटा पसरा हुआ है।(हालाँकि सांसद विवेक शेजवलकर शाम को अटल जी के निवास पर आए और अपनी पुष्पांजलि अर्पित की)

इसके साथ ही अटल जी की भतीजी क्रांति मिश्रा ने स्थानीय पार्षद रवि तोमर को गधा बताते हुए कहा कि आज सबसे पहले इस वार्ड के पार्षद की जिम्मेदारी है कि वह घर पर आकर अटल जी को पुष्पांजलि अर्पित करें। लेकिन शायद ऐसा लग रहा है कि ग्वालियर में बीजेपी और उनके नेता अटल जी को भूलते हो जा रहे हैं।

इधर अटल जी के घर के पास रहने वाले स्थानीय लोगों का कहना है कि आज पूरा मोहल्ला अटल जी को याद करता है और उनकी पुण्यतिथि पर सभी लोग घर पर पहुंचकर पुष्पांजलि कर रहे हैं।

इधर शहर ज़िला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा अटल जी के घर पुष्पांजलि अर्पित करने पहुंचे।उनके साथ महापौर शोभा सिकरवार और विधायक डॉक्टर सतीश सिंह सिकरवार समेत कांग्रेसी नेताओं ने अटल जी को पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें याद किया।

92 साल की बिट्टो देवी चौबे अटल जी को पुष्पांजलि भेंट करते हुए

बुआजी ने उन्होंने कहा कि बीजेपी पार्टी और उनके नेता मतलबी हैं। अगर आज कोई चुनाव होता तो सभी नेता अटल जी के नाम पर राजनीति करते दिखाई देते। गौरतलब है कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल जी के पैतृक निवास यानी उनके हिस्से में शुरू की गई लाइब्रेरी भी संचालित होती है।यहाँ के रहने वाले अटल जी को हमेशा याद करते रहते हैं।

 

-रपट सोशल मीडिया में चल रहे वीडियो और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की बाइट के अनुसार-किसी भी प्रकार के आपत्तिजनक कंटेंट के लिए byline24.com ज़िम्मेदार नहीं है।