ग्वालियर की नेशनल प्लेयर ने हरियाणा के रोहतक में की आत्महत्या,ओलंपिक खेल की तैयारी के लिए खेल अकादमी में लिया था प्रवेश

ग्वालियर। मप्र के ग्वालियर की होनहार खिलाड़ी और बॉक्सिंग की नेशनल प्लयेर अरसिंदी शिंदे (15 वर्ष)ने हरियाणा के रोहतक में पीजी पेइंग गेस्ट हाउस में सुसाइड कर लिया। उसका शव कमरे में फंदे पर लटकने की सूचना पास ही के रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएम हाउस में रखवा दिया है। जानकारी मिलने के बाद मृतका के परिजन रोहतक पहुंच गए हैं। जानकारी अनुसार माधवग्ंाज में सत्यम शिवम मल्टी के पास इंग्ले की गोठ निवासी रणजीत शिंदे जो कि पेशे से एमआर बताए जा रहे हैं। उनकी15 वर्षीय पुत्री अरसिंदी शिंदे कक्षा 7 वीं की छात्रा होने के साथ ही बॉक्सिंग की नेशनल प्लेयर है। वह बाक्सिंग के क्षेत्र में करियर बनाने के लिए 25 अप्रैल को रोहतक स्थित आजादगढ़ इलाके में एक निजी बॉक्सिंग अकादमी में प्रवेश लेने के बाद वह वापस ग्वालियर लौट आई। उसके बाद वह 2 मई को फिर से ग्वालियर से रोहतक के लिए रवाना हुई और वहां बस स्टेंड के पास स्थित एक पीजी हाउस में रहने लगी। पढ़ने लिखने में होशियार होने के साथ ही वह बॉक्सिग की माहिर खिलाड़ी थी। अपनी इकलौती संतान और बॉक्सिंग की नेशनल प्लेयर द्वारा सुसाइड करने की खबर सुनकर उसके परिजन स्तब्ध रह गये। और तत्काल ही रोहतक के लिए रवाना हो गये।
बॉक्स
हमारी तो पूरी दुनिया उजड़ गई
बस स्टेंड पुलिस चौकी रोहतक पहुंचे छात्रा अरसिंदी के पिता रणजीत शिंदे से श्रीराम एक्सप्रेस ने बात की तो उन्होंने बताया बच्ची पढ़ने में होशियार थी। साथ ही बॉक्सिंग के लिए वह हर समय और बड़ा करने की सोचती थी। उससे हर रोज बात होती थी। रविवार की शाम को भी उससे बात हुई थी और वह काफी खुश थी। लेकिन रात को जब पुलिस से उसका शव पीजी के कमरे में लटका मिलने की सूचना मिली तो सब लोग स्तब्ध रह गये। और रोहतक के लिए चले आए। हमारी तो पूरी दुनिया उजड़ गई। सुसाइड का क्या कारण है यह हम भी नहीं समझ पा रहे हैं।
वर्जन…..
बस स्टैंड पुलिस चौकी को सूचना मिली कि ग्वालियर की रहने वाली बॉक्सर ने सुसाइड कर ली है। हमने तत्काल मौके पर पहुंचकर कर शव को फंदे से उतारकर शव का डेड हाउस में रख हादसे की सूचना मृतक छात्रा के परिजनोंं को दी। हम जांच कर रहे हैं।
अजय कुमार
प्रभारी, बस स्टैंड पुलिस चौकी, रोहतक हरियाणा