पहाड़गढ़ में डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग से पुलिस की मुठभेड़; पुलिस पर फ़ायरिंग कर भागा 60 हजार का इनामी डकैत, सातवीं बार दिया चकमा

Byline24.com। 60 हजार के इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर गिरोह की पहाडग़ढ़ थाना क्षेत्र में हीराभुमिया के पास रेतकी व कालाखेत के जंगल में पुलिस से आमना-सामना हो गया। दोनों तरफ से फायरिंग हुई लेकिन गुड्डा अपने साथियों के सहित फिर से निकल गया। यह अब तक 7 बार पुलिस को चकमा देकर निकल चुका है। दो दिन से डकैत गुड्डा गुर्जर हीरा भुमिया के पास रेतकी के जंगल में डेरा डाले हुए था वहीं पर दो दिन उसकी पार्टी चल रही थी। इसकी सूचना मुखबिर ने दी। पुलिस ने शनिवार की रात काला खेत व रेतकी के बीहड़ में गुड्डा गुर्जर की घेराबंदी करने का प्रयास किया। डकैतों ने पुलिस की आहट पाते ही फायरिंग शुरू कर दी। डकैतों ने 12 गोली फायर किए उधर बचाव में पुलिस पार्टी ने भी आधा दर्जन राउंड फायर किए। यह फायरिंग रात साढ़े दस से ग्यारह बजे तक चलती रही। इसके बाद डकैत गिरोह जंगल में निकल गया। अंधेरा होने के कारण पुलिस उसको पकड़ नहीं सकी।
रसद पहुंचाने के आरोप में दो को लिया हिरासत में
पुलिस ने डकैत गुड्डा को रसद पहुंचाने के आरोप में काशीपुर जौरा से दो लोगों को उठाया है। इनमें से एक पयका थाना भंबरकुंआ ग्वालियर का रहने वाला है लेकिन काशीपुर के पास वह रह रहा है। वहीं एक अन्य काशीपुर का बिजेन्द्र नाम का व्यक्ति बताया गया है, इनको पुलिस अपनी कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है।

डकैत गुड्डा गुर्जर से पुलिस की मुठभेड़ हुई है। आरक्षक के हाथ से बंदूक छूटी नहीं हैं राउंड मिस हो गया था। गैंग अंधेरा का लाभ उठाकर बीहड़ में भाग गई। पुलिस लगातार बीहड़ में सर्चिंग कर रही है।
-आशुतोष बागरी, पुलिस अधीक्षक, मुरैना