ग्वालियर: सूरत एक्सप्रेस ट्रेन में महिला से दुष्कर्म का प्रयास, असफल होने पर महिला और उसके रिश्तेदार को ट्रेन से फेंका

 

ग्वालियर। ग्वालियर-बिलौआ के बीच बड़ोरी रेलवे लाइन पर मुजफ्फरपुर से गुजरात जा रही सूरत एक्सप्रेस ट्रेन में बीते रोज बदमाशों ने महिला से दुष्कर्म की कोशिश की। अपने इरादे में सफल नहीं हुए तो महिला और उसके रिश्तेदार को ट्रेन से फेंक दिया। दोनों ग्वालियर में रेल लाइन किनारे बेहोश मिले। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर बयान लिए, तब घटना का पता चल सका।
जानकारी के अनुसार झारखंड के पलामू जिले के चटकऊ गांव का रहने वाला 22 साल का युवक अपनी रिश्तेदार महिला (32) के साथ लखनऊ आया था। यहां से दोनों गुजरात के लिए सूरत एक्सप्रेस ट्रेन से रवाना हुए। पीड़ितों का कहना है कि ट्रेन ग्वालियर रेलवे स्टेशन से 10 से 15 किलोमीटर आगे बढ़ी होगी, तभी पांच लोग उनकी सीट के सामने आकर बैठ गए। कुछ देर बाद उन्होंने अभद्रता शुरू कर दी।
महिला ने अपने बयान में बताया, पहले तो हम खामोश रहे, लेकिन आरोपियों ने मेरे फोटो खींचने और वीडियो बनाने लगे रिश्तेदार ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसे पीट दिया। बीच-बचाव में मुझे भी पीटा। हम अपनी सीट से उठकर ट्रेन के गेट के पास आकर खड़े हो गए। आरोपी यहां भी आ गए और अभद्रता करने लगे। दोबारा हमारे साथ मारपीट की।
आरोपी मेरी साड़ी खींचने लगे तो हमने विरोध किया तो हमें ट्रेन से धक्का दे दिया। हम ट्रैक के दूसरी तरफ गिरे, इसके बाद कुछ पता नहीं घायल
महिला ने बताया, युवक उसका रिश्तेदार है। ट्रेन में जब आरोपी मुझे परेशान करने लगे, तो उसने खुद को मेरा पति बताया। ऐसा उसने इसलिए कहा था कि आरोपी मुझे परेशान करना बंद कर दें। रातभर महिला और उसका रिश्तेदार ट्रैक के किनारे बेहोश पड़े रहे। ​​​​​​सुबह लोगों ने लाइनमैन को जानकारी दी। इसके बाद दोनों को जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया।
घायलों से पता लगा है कि आरोपी ग्वालियर स्टेशन के बाद उनके सामने आकर बैठे थे। वे नशे में लग रहे थे। ग्वालियर स्टेशन से ट्रेन गुजरते ही वे अभद्रता पर उतर आए थे। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है!