भोपाल रेल मंडल के एडीआरएम सहकर्मी महिला का कर रहे थे शारीरिक शोषण, आत्महत्या के प्रयास करने वाली महिला ने किया खुलासा

पश्चिम मध्य रेलवे के भोपाल रेल मंडल में पदस्थ एडीआरएम गौरव सिंह कोविड में पिता के निधन के बाद अनुकंपा नियुक्ति पाने वाली एक सहकर्मी के साथ सालभर से शारीरिक संबंध बनाते रहे। दो महीने पहले उसकी शादी होने के बाद अब युवती ने दो दिन पूर्व रात को आत्महत्या की कोशिश की तब मामले का खुलासा हुआ और होशंगाबाद पुलिस ने उसकी शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। अब केस डायरी भोपाल भेजी जा रही है।

बताया जाता है कि हरदा के रहने वाले एक रेलवे कर्मचारी की 2019 में कोरोना संक्रमित हो जाने पर मृत्यु हो गई थी और इसी दौरान 2021 में उनकी पत्नी की भी मृत्यु हो गई। रेलवे कर्मचारी की मौत के बाद उनकी बेटी को अनुकंपा नियुक्ति मिली थी और उसकी भोपाल रेल मंडल में पदस्थापना हुई थी। इस बीच एडीआरएम गौरव सिंह ने उससे नजदीकी बनाई और दो महीने पहले उसकी शादी में भी गौरव सिंह ने अहम भूमिका निभाई थी। मगर पिछले दिनों युवती घर से सामान समेटकर आ गई और इसके बाद पति भी तलाशता रहा।

गौरव सिंह भी ऑफिस से नदारत
युवती के अपनी ससुराल से सामान लेकर आने के बाद पति जब भोपाल में उसकी तलाश में पहुंचा तो पता चला कि न तो गौरव सिंह ऑफिस में है और न उसकी पत्नी का कुछ पता चला। होशंगाबाद एसपी गुरुकरण सिंह ने लाइव हिंदुस्तान को बताया कि इस बीच युवती के पिपरिया कार चलाते समय हाथ की नस काटने की सूचना होशंगाबाद पुलिस को मिली तो पिपरिया में उसे पकड़कर अस्पताल में दाखिल कराया गया। होशंगाबाद पुलिस को उसने बताया कि एडीआरएम गौरव सिंह सालभर से उसका शोषण कर रहे थे। उसके इस आरोप पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर केस डायरी को भोपाल पुलिस को सौंपा जा रहा है।