फेसबुक पर दोस्त बनी महिला ने 28 साल के युवक पर फेंका तेजाब, दो बच्चों की मां है आरोपी

केरल के इडुक्की में 35 साल की महिला ने 28 साल के युवक के ऊपर तेजाब फेंक दिया। दोनों की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी। महिला कथित तौर पर अपने साथ शादी करने का प्रस्ताव युवक द्वारा ठुकराने के कारण नाराज थी। पुलिस के मुताबिक, 16 नवंबर की इस घटना में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गिरफ्तार महिला पहले ही दो बच्चों की मां है, लेकिन फिर भी वह युवक से शादी करना चाहती थी।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित युवक अरुण कुमार तिरुवनंतपुरम का रहने वाला है। आरोपी महिला शीबा ने 16 नवंबर को उसके चेहरे पर तेजाब फेंका था, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। उसे तिरुवनंतपुरम के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर्स का कहना है कि युवक की आंख की रोशनी तेजाब गिरने के कारण जाने का खतरा पैदा हो गया है।

पुलिस ने PTI को बताया कि अरुण और शीबा की दोस्ती फेसबुक पर मुलाकात के बाद हुई थी। बाद में शीबा के शादीशुदा होने और दो बच्चों की मां होने की जानकारी मिलने पर अरुण इस रिश्ते को खत्म करना चाहता था, लेकिन शीबा उसे ब्लैकमेल कर रही थी और पैसे की मांग कर रही थी।

पैसा लेने के लिए ही शीबा ने 16 नवंबर को अरुण को आदिमाली के करीब एक चर्च में बुलाया था, जहां अरुण अपने साथ बहनोई और दोस्त को भी लेकर गया था।

शनिवार को चर्च कैंपस में लगे CCTV कैमरों की फुटेज सामने आई। फुटेज में दिखाई दिया कि कुमार के पीछे खड़ी शीबा अचानक आगे आई और उसके चेहरे पर एसिड फेंक दिया।

एसिड फेंकने के चक्कर में खुद शीबा भी मामूली रूप से घायल हो गई। पहले अरुण खुद ही आदिमाली के एक निजी अस्पताल में जाकर भर्ती हो गया। बाद में उसे तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया गया। पुलिस के मुताबिक, इस मामले में शुक्रवार को FIR दर्ज की गई थी। शनिवार को शीबा को गिरफ्तार कर लिया गया।

5 Replies to “फेसबुक पर दोस्त बनी महिला ने 28 साल के युवक पर फेंका तेजाब, दो बच्चों की मां है आरोपी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *