ग्वालियर: रेलवे ट्रेक पर मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

ग्वालियर। मप्र के ग्वालियर में आज गुरुवार की सुबह पुलिस को मल्लगढ़ा तिराहे पर स्थित पुल के पीछे ट्रेन की पटरी के पास एक युवक का शव मिला है। मृतक की शिनाख्त उसके पास से मिले आधार कार्ड से हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुबह के समय हजीरा पुलिस को आसपास के लोगों ने सूचना दी कि सुबह एक शव ट्रेक के पास पड़ा है। यह देख लोग सहम गए। इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तहकीकात की तो उसके कपड़ों में आधार कार्ड से उसकी पहचान सिकंदर कंपू निवासी उमेश पुत्र दयाशंकर कुशवाह उम्र 38 साल के रूप में हुई।

इस पर पुलिस ने घटना की सूचना परिवारजनों को दी। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। पुलिस जांच कर रही है। मृतक के मामा खेमचन्द्र कुशवाह ने बताया कि हजीरा पुलिस ने उन्हें घटनास्थल पर नहीं बुलाया। सिर्फ वहां की वीडियो दिखाई है। इससे मामला संदिग्ध लग रहा है।

जानकारी में सामने आया कि मृतक अपने घर न रहकर तारागंज स्थित काला सैय्यद पर कमरा किराए पर लेकर रहता था और मामा का बाजार स्थित एक चॉकलेट फैक्ट्री में नौकरी करता था। उसका इसी क्षेत्र में रहने वाली एक महिला से संबंध थे। पुलिस को यह बात भी बताई है। परिजनों ने आरोप लगाया कि उसकी हत्या की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *