पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या:नींद की गोलियां देकर परिवार को किया बेहोश, गला दबाकर मारा; कार से फेंका शव

कविता मीणा के खिलाफ अकलेरा थाने में पहले भी अपने पति मुकेश मीणा के साथ मारपीट और हत्या करने की कोशिश का मामला दर्ज है। झालावाड़ के अकलेरा कस्बे में सरकारी टीचर के मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है।
पति को अवैध संबंध का पता चलने पर पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारने का प्लान बनाया। योजना के अनुसार पत्नी ने पति और बच्चों को नींद की गोलियां देकर अचेत कर दिया।
इसके बाद प्रेमी को फोन कर बुलाया और पति का गला दबाकर मार डाला। हत्यारे प्रेमी ने टीचर का शव उसकी ही कार से बरड़ावदा के पास लाकर डाल दिया और कार वहीं खड़ी कर पैदल घर लौट गया।

एसपी मोनिका सेन ने बताया कि सरकारी टीचर मुकेश मीणा निवासी मैठून का शव शुक्रवार को बरड़ावदा खाल के पास मिला था।

उसकी कार भी वहीं पास खड़ी थी। मुकेश गादियांमेर के सरकारी स्कूल में लेक्चरर के पद पर तैनात था। मामला स्पष्ट रूप से हत्या का दिखाई दे रहा था।

वारदात के बाद से ही अकलेरा थाना पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी। मृतक की पत्नी कविता मीणा ने बताया था कि उसके पति मुकेश स्कूल से आने के बाद बिना बताए घर से कहीं चले गए थे। अगले दिन सुबह उनका शव बरड़ावदा खाल के पास मिलने की सूचना मिली थी।

इसके बाद अकलेरा थाना अधिकारी बृजेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की। जांच में सामने आया कि मृतक के रिश्ते में भाई तेजराज मीणा का उसके घर पर आना-जाना था और कविता मीणा से मोबाइल पर भी बात होती थी। बात करने के बाद कविता अपना मोबाइल पड़ोसी को दे देती थी।

एसपी ने कहा कि कविता और तेजराज के बीच करीब 1 साल से अवैध संबंध थे। मुकेश मीणा को इस बारे में पता चला तो उसने कविता से मारपीट की। इसके बाद कविता ने प्रेमी तेजराज के साथ मिलकर पति मुकेश मीणा को मारने की योजना बनाई।

प्लान के अनुसार कविता ने पति और बच्चों को नींद की गोलियां खिलाकर अचेत कर दिया। पति के बेहोश होने पर कविता ने फोन कर तेजराज को बुलाया और गला दबाकर पति की बेरहमी से हत्या कर दी।

इसके बाद तेजराज ने मृतक का शव उसकी ही कार से बरड़ावदा खाल के पास लाकर पटक दिया और उसकी कार भी वहीं खड़ी कर पैदल घर लौट गया। सुबह शव मिलने पर आरोपी तेजराज भी ग्रामीणों के साथ थाने पहुंचा था। जांच में मिले सबूतों के आधार पर आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

कविता मीणा के खिलाफ अकलेरा थाने में पहले भी अपने पति मुकेश मीणा के साथ मारपीट और हत्या करने की कोशिश का मामला दर्ज है।