500 रुपये के विवाद में मायके वालों से पत्नी ने पति को पिटवाया, मौत

 

दादरी। जारचा कोतवाली क्षेत्र के जारचा गांव में पति-पत्नी के बीच 500 रुपये खो जाने का विवाद जानलेवा सबित हुआ। आरोप है कि पत्नी ने मायके वालों को बुलाकर पति की पिटाई करा दी।

इससे पति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पत्नी के भाई के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार, जारचा गांव निवासी आरिफ (30) की शादी आठ साल पहले छोलस गांव निवासी एमन से हुई थी। आरिफ गांव में ही राज मिस्त्री का काम करता था। शादी के बाद से ही पति पत्नी में विवाद होता था। आरोप है कि पत्नी मायके वालों को बुलाकर पति की पिटाई करवा देती थी।

दोनों के एक बेटी व बेटा है। आरोप है कि 18 सितंबर को पत्नी व पति के बीच 500 रुपये खो जाने पर विवाद हो गया। पति को मजदूरी के 500 रुपये मिले थे। इस पर पत्नी ने फोन कर मायके वालों को बुला लिया।

उन्होंने लाठी- डंडों से आरिफ को पीटना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आरिफ को बचाया। उसे बाद मायके वाले फरार हो गए।

जारचा कोतवाली के प्रभारी ने बताया कि शनिवार को आरिफ ने अपने साले के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया था। अब उसकी मौत हो गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *