ग्वालियर: कल से काम पर रोज आना है, यह सुनकर मजदूरों ने ठेकेदार को नशे में पहले ब्लेड से वार, हाथ-पैर तोड़ने के बाद चाकू से गोदकर की हत्या

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में दिल दहलाने वाला मर्डर हुआ है। वारदात देहात थाना क्षेत्र के हस्तिनापुर की है। हत्या बेहद नृशंस रूप से की गई है। आरोपियों ने नशे में वारदात को अंजाम दिया है, लेकिन बर्बरतापूर्वक हत्या से यह सामने आता है कि वह हर हालत में उसकी जान लेना चाहते थे। पुलिस के अनुसार सुनील जाटव पुत्र लक्ष्मण जाटव 30 वर्ष निवासी सिरोल कॉलोनी थाना हस्तिनापुर पुट्टी भरने के काम की ठेकदारी करता था। उसके साथ काम करने वाली लेवर के लोग कुछ दिनों से उसके साथ काम करने के लिए नहीं आ रहे थे। बीती रात ठेकेदार और उसके अधीनस्थ चार-पांच मजदूरों खेत में पार्टी का आयोजन किया। यहां पर नशा हावी होते ही ठेकेदार ने उनसे जिद की कि तुम्हें मेरे साथ काम पर आना ही होगा। बातचीत से शुरू हुआ विवाद इतना भड़क गया कि सभी मजदूरों एकराय होकर पहले उसे चाकू मारकर गोदा उसके बाद उसके गले और हाथों पर ब्लेड से घाव बना दिए। ठेकेदार को उसके साथ काम करने वाली लेवर ने पहले साथ बैठकर मदिरापान किया।

शराब कम पड़ने पर फिर मंगाई। जब सभी धुत हो गए तो ठेकेदार सुनील ने जब पुट्टी का काम फंसा होने पर जल्द ही काम पूरा कराने और रोज काम पर आने की बात कही तो दोनों के बीच विवाद भड़क गया। उसके बाद संभवत: चार मजदूर युवकों ने नशे में धुत्त होकर चाकू, ब्लेड और सरिए से वारकर ठेकेदार को मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को किसी ने सुबह चार बजे दी। परिजन जब तक मौके पर पहुंचे तब तक हत्यारे लाश को सड़क पर डालकर कर मौके से फरार हो गए।

बदमाशों ने सुनील को मारने में सारी हदें पार कर दी। चाकू मारने से पहले सरिए से उसकी बुरी तरह पिटाई की और उसके हाथ-पैर तोड़ डाले। इतना ही नहीं उसकी जान निकलने के बाद भी आरोपियों ने उसके साथ बदसूलकी कर उसका शव खेत से सड़क पर लाकर फेंक दिया और मौके से भाग निकले। अलसुबह लगभग चार बजे किसी परिचित राहगीर ने इस घटना की जानकारी मृतक सुनील जाटव के भतीजे फूल सिंंह कौशिक के मोबाइल पर दी। उसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे।