लक्ष्मी बाई महिला नागरिक सहकारी बैंक ने महिलाओं को ऑटो लोन के चेक किए वितरित

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में लक्ष्मीबाई महिला नागरिक सहकारी बैंक ग्वालियर द्वारा नवरात्रि की पावन नवमी तिथि पर विशाल ऑटो लोन मेले का आयोजन गुरुवार 14 अक्टूबर 2021 को किया गया।

बैंक अध्यक्ष श्रीमती अलका श्रीवास्तव के अनुसार इस ऑटो लोन मेले में महिलाओं को स्वरोजगार की ओर कदम बढ़ाते हुए ऑटो लोन के चेक वितरित किए गए तथा उनको वाहन की चाबी भी सौंपी गई जिससे कि वे अपना स्वरोजगार नवरात्रि पर्व में ही शुरु कर सकें।

उल्लेखनीय है कि लक्ष्मीबाई महिला नागरिक सहकारी बैंक ग्वालियर द्वारा न्यूनतम ब्याज दरों एवं आकर्षक फाइनल सुविधा पर जरूरतमंदों को उनकी आवश्यकता अनुसार एवं सभी मानकों को पूरा करते हुए विभिन्न तरह के लोन दिए जाते हैं जिससे कि वह अपने स्वयं का रोजगार स्थापित कर सकें एवं आर्थिक रूप से सुदृढ़ एवं सक्षम बन सके।

बैंक द्वारा लोन राशि स्वीकृत किए जाने पर बड़ी संख्या में महिलाओं ने बैंक अधिकारियों के प्रति अपना आभार भी व्यक्त किया और कहा कि हम बैंक से मिले अनुदान के तहत अपना रोजगार शुरू करेंगे और अपने परिवार का जीवन यापन आराम से कर सकते हैं।

इस अवसर पर हितग्राहियों के परिजन, लक्ष्मीबाई महिला नागरिक सहकारी बैंक के सी.ई.ओ.  विकास गुप्ता, जनरल मैनेजर श्रीमती संगीता वैशंपायन, संचालक मंडल सदस्य एवं लोन मैनेजर दिनेश श्रीवास्तव व अन्य स्टाफ भी उपस्थित रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *