ग्वालियर: डबरा में पति ने खेत में अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या की, कुल्हाड़ी से मारने के बाद मारी गोली

ग्वालियर जिले के डबरा में गुरुवार को दिनदहाड़े हुए डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. घटना डबरा के सेमरी गांव की है, जहां एक महिला व उसके प्रेमी की बेहरमी से हत्या कर दी गई. इस हत्या का आरोप महिला के पति व परिवार पर लगा है. गांव में हुए दोहरे हत्याकांड की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहीं घटना के बाद से हत्या के आरोपी का परिवार फरार हो गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक सेमरी गांव की रहने वाली महादेवी नाम की महिला का गांव के ही धर्मेंद जाट नाम के युवक से लव अफेयर चल रहा था. इस प्यार और अवैध संबंध की जानकारी महादेवी के पति मुरारी और उसके परिवार को लग गई थी. वहीं महिला महादेवी पर पहले से चल रहे हत्या के प्रयास के मामले में गांव में पंचायत बुलाई थी. जिसमें महादेवी के प्रेमी धर्मेंद जाट को भी बुलाया गया था.

जब धर्मेंद जाट पहुंचा तो इस दौरान महिला के पति मुरारी, और परिवार के अन्य लोगों ने दोनों को घेर लिया. जब महादेवी और उसका प्रेमी खेत की ओर अपनी जान बचाने भागे तो दोनों को पकड़ लिया. फिर पहले कुल्हाड़ी से दोनों पर हमला किया और फिर दोनों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.

दिनदहाड़े हुए महादेवी व उसके प्रेमी धर्मेंद जाट की हत्या से गांव में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. मौके पर फॉरेंसिंक टीम पहुंच गई है. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वारदात के बाद पुलिस अब फरार परिवार की तलाश में जुट गई है.ग्वालियर पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल का कहना है कि डबरा अनुविभाग के सेमरी गांव में डबल मर्डर का मामला सामने आया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.