मुरैना: पत्नी ने पति को बेरहमी से पीटा, अस्पताल में भर्ती: आरोपी महिला को भेजा वन स्टॉप सेंटर

 

मुरैना में पत्नी ने पति को इतनी बेरहमी से पीटा कि पति को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया। दोनों के बीच विवाद हुआ, पति ने पत्नी को तमाचा मार दिया, बस इसी के बाद पत्नी ने न आव देखा, न ताव और पति पर लात-घूंसों से हमला कर टूट पड़ी। पति के शरीर पर जगह-जगह दांत से काटा। उसके प्राइवेट पार्ट पर भी मारा। बेटे (पति) को मां-बाप जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।घटना बांसी इलाके की है। रघुराज कुशवाहा (26) और पत्नी राजकुमारी (23) का किसी बात पर शनिवार को झगड़ा हो गया। दोनों में पहले कहासुनी हुई, इसी बीच रघुराज ने राजकुमारी को चांटा जड़ दिया। ये राजकुमारी को सहन नहीं हुआ और वह अपना आपा खो बैठी।

पिता कल्याण सिंह कुशवाहा ने बताया कि बेटा-बहू घर में ही साथ रहते हैं। बेटा जब चीखा तो मैं और पत्नी उसके कमरे की और दौड़े। बहू को पकड़कर शांत कराया। बेटा दर्द से तड़प रहा था। हम तुरंत उसे रिक्शा से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

घायल का पिता कल्याण सिंह कुशवाहा

कल्याण सिंह ने बताया कि इस घटना से पहले भी बहू, बेटे के साथ मारपीट कर चुकी है। घर की बात है, ये सोचकर जाने दिया। मैं और मेरी पत्नी ने दोनों को कई बार समझाया, लेकिन नहीं माने। दोनों की शादी दो साल पहले हुई थी। बच्चे नहीं हैं।

बाग़वानी थाना प्रभारी बलवीर यादव ने बताया कि महिला को वन स्टॉप सेंटर भेजा गया है। वहां उसकी काउंसिलिंग की जा रही है। पीड़ित पति जयपुर में प्राइवेट जॉब करता था। नौकरी छूटने पर वह गांव लौट आया। शुरुआत में झगड़े की यही वजह सामने आ रही है कि पत्नी जॉइंट फैमिली में नहीं रहना चाहती। दोनों के बीच पहले भी झगड़ा हो चुका है।