राजस्व एवं परिवहन मंत्री ने सपरिवार की उप्र मुख्यमंत्री योगी से भेंट, मंत्री राजपूत ने रामशिलाओं के रूप में अयोध्या पहुँचाई जन आस्था

 

अयोध्या/ भोपाल ।  राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सपरिवार सौजन्य भेंट कर साँची स्तूप की प्रतिकृति स्मृति चिन्ह के रूप में भेंट की। मंत्री श्री राजपूत श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए सुरखी विधानसभा क्षेत्र से रामशिलाएँ लेकर जन-समुदाय के साथ अयोध्या होते हुए लखनऊ पहुँचे थे। मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मंत्री श्री राजपूत ने राम शिलाओं के रूप में जन-जन की आस्था अयोध्या तक पहुँचाई है। उन्होंने भगवान श्रीराम के प्रति आम जनता की आस्था को शिलाओं के रूप में मंदिर निर्माण के लिए अयोध्या लाने पर श्री राजपूत की सराहना की। मंत्री श्री राजपूत की धर्मपत्नी एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती सविता सिंह राजपूत एवं पुत्र आकाश सिंह राजपूत भी उपस्थित थे।

मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि मर्यादा पुरूषोत्तम श्रीराम कण-कण में समाहित है। अयोध्या में विशाल एवं भव्य श्रीराम मंदिर का निर्माण हो रहा है, जिसमें देश-विदेश के हर हिस्से से लोग सामर्थ्य के अनुरूप अपना योगदान भगवान श्रीराम के चरणों में समर्पित कर रहे हैं। इसी तारतम्य में सुरखी विधानसभा क्षेत्र की जनता ने भी अपनी भागीदारी निभाई है। इसके लिए मैं सुरखी की जनता का सदैव आभारी रहूँगा।

 मुख्यमंत्री योगी का सम्मान करते हुए मंत्री श्री राजपूत

राजस्व एवं परिवहन मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश की तस्वीर बदल दी है। मुख्यमंत्री बनने के बाद उत्तरप्रदेश में विशेष कर कानून-व्यवस्था के साथ विकास के क्षेत्र में बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। मंत्री श्री राजपूत ने कहा की उ.प्र. की कानून व्यवस्था पहले से बेहतर हुई है। मंत्री श्री राजपूत ने कहा की मुख्यमंत्री श्री योगी ने विकास का स्वरूप ऐसा बदला कि राज्य में हर तरफ खुशहाली की लहर नजर आती है।