ग्वालियर पुलिस ने 2 जगह से 3 तस्करों को पकड़ा, 60 लाख रूपये की 600 ग्राम स्मैक जप्त

 

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पुलिस ने 60 लाख की स्मैक के साथ 3 तीन तस्करों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। पकड़े गए तस्करों से कुल 550 ग्राम स्मैक जप्त की है ।आज 14 अप्रैल को एसएसपी अमित अमित सांघी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि मुरार थाना क्षेत्र अंतर्गत एसएलपी कॉलेज के पास एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा गया। तलाशी लेने के दौरान आरोपी के पीले बैग में 550 ग्राम स्मैक रखी हुई थी जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 55 लाख रुपए कीमत है पुलिस की तलाशी के दौरान उसके पास से दो मोबाइल और 1 वालेट मिला। पुलिस की पूछताछ में उक्त आरोपी ने बताया कि वह स्मैक उत्तर प्रदेश से लाकर ग्वालियर के स्थानीय सप्लायरोँ को बेचने का काम करता है।

अब पुलिस उससे सख्ती से पूछताछ कर रही है कि कौन-कौन से लोगों को वह इसमें की सप्लाई कर रहा था।

इधर क्राइम ब्रांच की दूसरी टीम को कल 13 अप्रैल की रात मुखबिर से सूचना मिली कि थाना जनक गंज क्षेत्र स्थित गुप्तेश्वर मंदिर के पास दो व्यक्ति संगीत हालत में खड़े हुए हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया। तलाशी लेने के दौरान जेल से 50 ग्राम स्मैक रखी मिली जिसकी अनुमानित कीमत ₹5 लाख रुपए आंकी गई है। दोनों तस्करों के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर इसमें के संबंध में सख्ती से पूछताछ की जा रही है।

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी क्राईम ब्रांच निरी. दामोदर गुप्ता, थाना प्रभारी मुरार शैलेन्द्र भार्गव, थाना प्रभारी जनकगंज निरी. संतोष यादव के साथ मुरार क्षेत्र में कार्यवाही करने वाली टीमें – क्राईम टीम से- उनि0 सतीष यादव, आर0 गौरव आर्य, देवब्रत तोमर, राजीव शुक्ला, अरूण पवैया थाना मुरार पुलिस टीम से- उनि अतर सिंह, आर0 पंकज तोमर, योगेन्द्र सिकरवार, दिनेष राजावत, योगेन्द्र गुर्जर की ख़ास भूमिका रही।