पत्नी ने दी पति को दर्दनाक मौत; दोस्त के साथ मिलकर काटे हाथ-पैर, धड़ जमीन में गाड़ा

 

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में पत्नी सुनीता ने पति बबलू को दर्दनाक मौत दे दी. पहले महिला ने दोस्त रिजवान के साथ मिलकर उसे बेहोश किया. उसके बाद गला घोंटकर हाथ-पैर और सिर काट दिए. महिला ने पुलिस को बताया है कि वह उसके साथ जानवरों जैसा सुलूक करता था. उसके कपड़े उतारकर पीटता था. इस वजह से उसने रिजवान के साथ मिलकर उसे मारने की प्यान बनाया. प्लान के मुताबिक, 5 फरवरी को बबलू को दाल-बाटी खिलाकर बेहोश किया गया और फिर मार दिया

 

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में दिल दहला देने वाला हत्याकांड हुआ. यहां एक पत्नी ने दोस्त के साथ मिलकर पति को गला घोंट दिया. उसका सिर, धड़ और हाथ-पैर अलग-अलग कर फेंक दिए. धड़ को जमीन में दफन कर दिया. मामले का खुलासा उसके 19 साल के नशे के आदी बेटे ने किया. उसने नशे में दोस्तों से कह दिया कि मां ने पिता की हत्या कर बॉडी बाथरूम में गाड़ दी है. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया. उसके घर में खुदाई हो रही है.

पुलिस के मुताबिक, महिला के बाथरूम में तो कुछ नहीं मिला, लेकिन जब महिला की निशानदेही पर जब दूसरी जगह खुदाई की गई तो पति का शव कुछ फीट नीचे मिल गया. युवक का धड़ बोरी में बंद मिला. पुलिस उसके हाथ-पैर और गर्दन की तलाश कर रही है. TI राजेन्द्र सोनी ने बताया कि किसी शख्स ने सूचना दी थी कि उमरीखेड़ा के पास कांकड में रहने वाली 40 साल की सुनीता ने पति बबलू को मार डाला है.

महिला ने बताई ये वजह

पुलिस ने जब महिला से पूछा तो उसने कहा- पति मुझे निर्वस्त्र करके मारता-पीटता था. उसको छोड़कर कहीं और रहने लगी तो वहां भी शराब पीकर आता और मारपीट करता था. इसके बाद महिला ने अपने दोस्त को सारी बात बताई और पति की हत्या का प्लान बनाया. पुलिस का कहना है कि मामला फिलहाल लंबा चल सकता है, क्योंकि सुनीता बार-बार बयान बदल रही है.

इस तरह की हत्या

महिला ने पुलिस को बताया कि पति बबलू हर वक्त उसके साथ गलत सुलूक ही करता था. इस बीच उसकी दोस्ती अपने से 5 साल छोटे रिजवान से हुई. प्लान के मुताबिक, सुनीता ने 5 फरवरी को दाल-बाटी बनाई और उसमें नशीला पदार्थ मिलाकर बबलू को खिला दिया. कुछ देर बाद वह बेहोश हो गया. इसके बाद महिला और रिजवान ने उसका गला घोंट दिया. उसके हाथ, पैर, गर्दन और धड़ काटकर अलग-अलग कर दिए. इन टुकड़ों को अलग-अलग जगह फेंका और धड़ को जमीन में गाड़ दिया.