अवैध संबंधों में बाधा बन रहे टीचर की हत्या में पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार, मर्डर को दिया था कार एक्सीडेंट का रूप

पलवल | प्रेम प्रसंग और अवैध संबंधों के चलते बाइक सवार टीचर की कार से टक्कर मारकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने मृतक टीचर की पत्नी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी ने ही प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या की साजिश रची थी। हत्या से पहले टीचर की रेकी करने वाला आरोपी फिलहाल फरार है।
गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है।

पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत ने बताया कि मीतरोल गांव निवासी टीचर गजेंद्र सिंह 28 सितंबर की सुबह बाइक से गुदराना गांव में अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे।

उसी दौरान मुंडकटी थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-19 पर उन्हें पीछे से तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी थी, जिससे गजेंद्र सिंह की मौत हो गई थी।

मृतक के परिजनों ने गजेंद्र की हत्या का शक जाहिर किया था। तुमसरा गांव स्थित टोल टैक्स और एक ढाबे की सीसीटीवी फुटेज पेन ड्राइव में पेश की गई।

उसमें पाया गया कि सड़क दुर्घटना वाले दिन एक एसयूवी कार होडल की तरफ से पलवल की तरफ आती है। पलवल वाली साइड को छोड़कर कच्ची पट्टी को पार करते हुए वापस होडल की तरफ खड़ी हो जाती है।

जब टीचर गजेंद्र सिंह बाइक पर टोल टैक्स को पार करते हैं तो वही एसयूवी कार तेज रफ्तार से गजेंद्र सिंह की बाइक को टक्कर मारकर फरार हो जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *