छत्तीसगढ़: महिला ने पांच बेटियों संग ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या

छत्तीसगढ़ में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने अपनी पांच बेटियों संग सुसाइड कर लिया। गुरुवार को पुलिस ने बताया कि महासमुंद जिले में एक महिला ने अपनी पांच बेटियों के साथ चलती ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। महिला और उसकी बेटियां बीती रात से लापता थीं और गुरुवार सुबह ट्रैक पर मिलीं। पुलिस ने बताया कि सबसे बड़ी बेटी की उम्र 17 साल जबकि सबसे छोटी बेटी की उम्र 10 साल थी।

महासमुंद के पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने कहा कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा, मृतक महिला कल रात से अपनी बेटियों के साथ लापता थी, लेकिन उसके पति ने पुलिस को सूचित नहीं किया और अपने रिश्तेदार के घर उनकी तलाश कर रहा था। गुरुवार की सुबह किसी ने शवों को ट्रैक पर देखा और पुलिस को सूचित किया।

एसपी ने आगे बताया कि बुधवार की रात खाने से संबंधित किसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हो गया था। झगड़े के बाद महिला अपनी बेटियों के साथ घर से निकल गई। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि इस घटना से संबंधित अधिक जानकारियों का इंतजार है।

49 Replies to “छत्तीसगढ़: महिला ने पांच बेटियों संग ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *