मुंबई: प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, फर्जी दुष्कर्म के मामले में फंसाने की देती थी धमकी

 

मुंबई के हाईप्रोफाइल इलाकों में से एक बांद्रा जहां पर किसी रईस के घर काम करने वाले एक नौकर ने अपनी प्रेमिका की हत्या सिर्फ इस वजह से कर दी क्योंकि वो उसकी पैसा मांगने की आदत से परेशान हो गया था. क्राइम ब्रांच के डीसीपी अकबर पठान ने बताया कि क्राइम ब्रांच की यूनिट 9 ने कुछ घंटों के भीतर ही मामले को सुलझा लिया. वहीं, आरोपी को बांद्रा पुलिस के हवाले कर दिया. गिरफ्तार शख्स का नाम बिपिन विनोद कंडुलना है उसकी प्रेमिका का नाम इशिता कुंजुर था जिसकी हत्या हो गई. बांद्रा पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि घटना सोमवार की सुबह हुई जब सारा रास्ता सुनसान था तभी दोनों लोगों में झगड़ा हुआ और गुस्साए बिपीन ने इशिता का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

बताया जा रहा है, आज से करीब डेढ़ साल पहले दोनों की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुई थी और फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. आरोपी बांद्रा के एक बड़े होटल में काम करता है तो लड़की किसी के घर में काम करती थी. रविवार की रात को मृतक लड़की बिपिन के लाल मीठी इलाके में स्थित घर गई जहां पर दोनों के बीच शारीरिक संबंध हुआ और फिर लड़की ने डेढ़ लाख रुपये की मांग करना शुरू कर दिया.

लड़की ने कहा कि अगर वो इसे पैसे नहीं देगा तो वो इसको फर्जी बलात्कार के मामले में फंसा देगी. जिसके बाद बिपिन ने इशिता को बहुत समझाने की कोशिश की और दोनों रात में बांद्रा रिकलेमेशन इलाके में घूमने चले गए.यहां परेशान युवक ने उसकी हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *