सरकारी कर्मचारियों की 15 लाख पत्नियों ने मुख्यमंत्री को लिखें 15 लाख पत्र-कहा;हम भी आप की लाड़ली बहनें,हमें भी दो एक हजार !

भोपाल ।मध्य प्रदेश सरकार अपने कर्मचारियों की लंबित मांगों पर सुनवाई नहीं कर रही है। लंबित मांगों का वर्षों से निपटारा नहीं हुआ है।अधिकारियों और कर्मचारियों के प्रमोशन नहीं हो रहे हैं। सरकार लगातार सरकारी कर्मचारियों की मांगों को अनदेखा कर रही है। जो प्रदर्शन और आंदोलन हो रहे हैं।उस पर भी सरकार की कोई संवेदन शीलता नहीं है।
अब सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों की पत्नियों ने मोर्चा संभाला है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महिलाओं को लुभाने के लिए उन्हें अपनी लाडली बहना कहा है। नवंबर माह में विधानसभा के चुनाव होना है। महिलाओं को 1000 रूपये शासन द्वारा दिए जा रहे हैं। प्रदेश भर में बड़े बड़े आयोजन लाडली बहना के नाम पर हो रहे हैं।
लंबे अरसे से विभिन्न कर्मचारी संगठन अपनी मांगों को लेकर लगातार आंदोलन प्रदर्शन कर रहे हैं। तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ के सचिव उमाशंकर तिवारी के अनुसार कर्मचारियों की 15 लाख पत्नियों ने 15 लाख पोस्टकार्ड मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भेजकर मांग रखी है। हम भी आपकी लाडली बहना है। हमारी मांग कब पूरी होगी। यह अभियान कर्मचारियों की पत्नियों ने शुरू किया है।15 लाख पोस्टकार्ड लिखकर वह मुख्यमंत्री से गुहार लगा रही हैं।