परिवहन मंत्री को फंसाने के लिए 2 करोड़ का ऑफर, आरोप लगाने वाला बोला- भाजपा से निष्कासित नेता ने ही ऐसा कराया

भोपाल । कुछ दिनों पहले मध्यप्रदेश के राजस्व और परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत पर जमीन हड़पने के आरोप लगाने वाला अपने बयान से पलट गया है। सीताराम उर्फ महेश पटेल ने अब भाजपा से निष्कासित नेता राजकुमार सिंह धनौरा और विनय मलैया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पटेल का आरोप है कि धनौरा और मलैया के कहने पर उसने मंत्री के खिलाफ झूठा आरोप लगाया था। उसके मुताबिक मंत्री राजपूत को झूठे केस में फंसाने के लिए धनौरा ने 2 करोड़ रुपए और जमीन दिलाने का ऑफर दिया था। बतौर एडवांस उन्होंने 10 हजार रुपए भी दिए थे। सीताराम ने बताया कि वो मुझे कार से सुप्रीम कोर्ट ले गए। वहां कुछ कागजों पर साइन भी कराए थे।
20 दिन पहले सीताराम ने मंत्री पर उसकी जमीन हड़पकर कैम्ब्रिज स्कूल बनाने का आरोप लगाया था। सीताराम के पिता 6 साल से लापता हैं। बता दें पटेल ने भाजपा से निष्कासित जिस राजकुमार सिंह धनौरा पर आरोप लगाया है वे भी मंत्री राजपूत पर ससुराल से दान में मिली 50 एकड़ जमीन को लेकर घोटाले के आरोप लगा चुके हैं।
धनौरा पर पहले भी दर्ज हो चुके हैं केस
सीताराम पटेल की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने राजकुमार सिंह धनौरा और विनय मलैया के खिलाफ धारा 342 506 120बी के तहत केस दर्ज किया है। धनौरा पर हाल ही में राहतगढ़ थाने में मेनवारा ग्राम पंचायत के सरपंच पद पर रहते हुए 1 करोड़ से ज्यादा के गबन का केस दर्ज है। सिविल लाइन थाने में किसान मोर्चा अध्यक्ष के लेटर पैड का दुरुपयोग करने संबंधी मामलों में एफआईआर पहले दर्ज हो चुकी है।