झज्जर के पत्रकारों का बड़ा दिल: हरियाणा के पंचायत मंत्री ने दिया दो लाख का अनुदान, पत्रकारों ने पूरी राशि गौवंश के भोजन को समर्पित की

झज्जर। पिछले दिनों हरियाणा प्रदेश सरकार के पंचायत मंत्री देवेन्द्र बबली द्वारा मीडिया द्वारा आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में दो लाख के अनुदान की घोषणा पर फूल चढ़ाते हुए मीडियाकर्मियों ने इस राशि को सवेरा स्कूल को सौंपने का फैसला लिया है। इस फैसले से पत्रकार श्याम अहलावत ने उन सभी मीडिया कर्मियों को
अवगत कराया जो कि विभिन्न मुद्दों को लेकर एसपी और डीसी को ज्ञापन सौँपने गए थे। अहलावत के फैसले की जानकारी मीडिया कर्मियों ने उपायुक्त शक्ति सिंह को दी। इस नेक काम के लिए उपायुक्त सहित सभी मीडिया कर्मियों ने श्याम अहलावत की प्रशंसा भी की और कहा कि सहीं मायने में इसके लिए अहलावत बधाई के पात्र है।
उपायुक्त शक्ति सिंह ने भी मीडिया कर्मियों को बताया कि शहर के सेवरा स्कूल और गोशालाओं में गऊओं के लिए
विशेष अनुदान की जरूरत है। जिसके लिए जिससे जो बन पड़े उसे करना चाहिए।मीडिया कर्मियों द्वारा दो लाख रूपए की अनुशंसा सेवरा स्कूल के लिए किया जाना सार्थक कदम है।
इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार देवेन्द्र शुक्ला और अमित
पोपली ने सभी मीडिया कर्मियों की तरफ से उपायुक्त को भरोसा दिलाया कि सवेरा स्कूल व गोशालाओं में गऊओं के लिए चारे के प्रबन्ध के अनुदान के लिए भविष्य में मीडिया कर्मियों द्वारा एक कार्यक्रम कराया जाएगा जोकि इन पुनित काम में विशेष रूप से सहायक सिद्ध होगा। ज्ञापन सौंपने के दौरान बड़ी संख्या में पत्रकार मौजूद रहे।