पत्नी से तंग आकर पति ने चार बार सुसाइड करने का किया प्रयास; अगर मुझे कुछ होता है तो मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा साला और मेरी बीवी होंगे

राजधानी भोपाल से अजीबोगरीब खबर सामने आई है। जहां पति अपनी पत्नी के मायके जाने से इतना दुखी हुआ कि उसने अपने आप को 4 सुसाइड करने की कोशिश करी। लेकिन किस्मत से चारों बार वे मौत के मुह से लौट आया।

दरअसल भोपाल की रेल कोच फैक्ट्री के पास राजेन्द्र नगर में रहने वाले इंद्रपाल ने इस दुख में दुबारा शुक्रवार को फिनाइल पी लिया था। जिसके बाद उसे एम्स में भर्ती कराया गया। हालांकि इलाज के बाद अस्पताल से उसकी छुट्टी कर दी गई। लेकिन फिनाइल पीने से पहले इंद्रपाल ने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था , जो अब तेजी से वायरल हो रहा हैं।

बता दें कि 9 अगस्त को इंद्रपाल ने फांसी लगाने की भी कोशिश की थी। उस दौरान भी उसने एक वीडियो बनाया था। जिसमें वे कहते हुए नजर आ रहा था कि मेरी बीवी मुझे छोड़कर ललितपुर चली गई है। मेरा साला मेरी बीवी को आने नहीं दे रहा हैं। और इसलिए मैं आत्महत्या कर रहा हूं। अगर मुझे कुछ होता है तो मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा साला और मेरी बीवी होंगे।

इससे पहले भी इंद्रपाल ने एक बार ऑलआउट का लिक्विड पी लिया था और इलाज के बाद वह ठीक हो गया था। इसके बाद तालाब में कूदकर जाने देने की कोशिश की थी, लेकिन वह बच गया। बताया जा रहा है कि पति हरकतों से परेशान होकर पत्नी बेटी को लेकर मायके चली गई है।

जानकारी के अनुसार इंद्रपाल सिंह एम्स भोपाल में गार्ड की नौकरी करता है। वहीं उसने कहा कि बेटी का चेहरा याद आते ही सुसाइड करने का मन बदल जाता है। मेरी मौत के बाद अगर बीवी को मायके वालों ने भगा दिया या उसने मेरी बेटी को छोड़ दिया तो उसका क्या होगा।