शिवपुरी में वोटर्स को लुभाने चिकन पार्टी, बड़ी मात्रा में रेडी टू फ्राई मुर्गा बोरी में भरा मिला

भोपाल। शिवपुरी जिले में पंचायत चुनावों को लेकर दूसरे चरण का मतदान एक जुलाई को होना है। वोटर्स को प्रभावित करने के लिए नेता तमाम तरह के प्रयासों में लगे हुए हैं। शिवपुरी जिले के मोहरा गांव में एक मोटरसाइकिल पर बोरी भरकर रेडी टू फ्राई मुर्गे मिले हैं। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मोटरसाइकिल पर भरी बोरी को जब्त कर लिया है। जो व्यक्ति बोरी लेकर आया था वह फरार हो गया है।
जानकारी के अनुसार मोहरा गांव में कुछ ग्रामीणों ने एक लावारिस मोटरसाइकिल को चिन्हित किया था। मोटरसाइकिल पर एक बोरी बंधी हुई थी। ग्रामीणों ने काफी देर इंतजार किया, जब मोटरसाइकिल पर बंधी बोरी में देखा तो उसमें रेडी टू फ्राई मुर्गा थैलियों में बंधा था। संभवत मुर्गा किसी प्रत्याशी के द्वारा बांटने के लिए मोहरा गांव पहुंचाए गए थे, लेकिन अज्ञात कारणों के चलते मोटरसाइकिल चालक मुर्गों की बोरी को छोड़कर लापता हो गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल कोलारस थाना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने मोटरसाइकिल सहित थैलियों में बंधे हुए मुर्गे की बोरी को जब्त कर जांच शुरू कर दी है।
कोलारस थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि दूसरे चरण का मतदान 1 जुलाई को होना है। कोलारस जनपद में दूसरे चरण में मतदान होना है। पुलिस द्वारा कोलारस जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकाला गया। यह फ्लैग मार्च जब ग्राम मोहरा से भी होकर गुजरा था। संभवत उसी समय मोटरसाइकिल को छोड़कर अज्ञात युवक लापता हो गया। पुलिस ने मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 33 एमएल 2343 को जब्त कर लिया है। वाहन किसका था और वाहन पर मुर्गे किस प्रत्याशी के लिए बांटे जा रहे थे पुलिस जांच में जुटी हुई।