मैनपुरी: शादी के दो माह बाद दुल्हन घर के ज़ेवर लेकर हुई फ़रार

औंछा थाना क्षेत्र के गांव नाहिल नगरिया में दो माह पूर्व शादी कर आई दुल्हन मंगलवार की रात ससुरालीजनों को बेहोश करने के बाद नकदी-जेवर लेकर चली गई। बुधवार की सुबह जानकारी होने के बाद परिजन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। होश में आने पर दुल्हन की करतूत के बारे में बताया। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

थाना औंछा क्षेत्र गांव नाहिल नगरिया निवासी स्वदेश बघेल की शादी करीब दो माह पूर्व जनपद इटावा के गांव गड़रिया निवासी राधा के साथ हुई थी। शादी के बाद सबकुछ ठीक चल रहा था। आरोप है कि मंगलवार की रात नवविवाहिता ने चाय बनाई और परिवार के सभी लोगों को दी। पति स्वदेश के अलावा ससुर मेहताब, ताऊ ससुर इनाम सिंह, छोटे भाई सोनू व नानी राधा देवी गांव हाथवंत फिरोजाबाद ने चाय पी। सास बसंती देवी ने चाय नहीं पी। रात को सभी अपने कमरे में सोने के लिए चले गए। बुधवार की सुबह सास बसंती देवी जागी तो कमरे में सामान बिखरा देख उनके होश उड़ गए। अलमारी व बक्सों में रखे दो लाख रुपये के जेवर व 60 हजार रुपये की नकदी गायब थी। परिवार के अन्य लोगों को जगाया तो वह लोग होश में नहीं आ रहे थे। स्थानीय लोगों की मदद से सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां कुछ देर बाद सभी लोग होश में आ गए। होश में आए पति ने भी रात को जहरीली चाय पिलाए जाने की जानकारी दी।

प्रभारी निरीक्षक अजीत सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में जानकारी मिली थी, लेकिन थाने में अभी तक कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने के साथ ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।