आइसक्रीम स्टॉल संचालक से मोबाइल और 18 हजार लूटे, बदमाश भागते हुए दे गए जान से मारने की धमकी

ग्वालियर। मप्र के ग्वालियर शहर के इंदरगंज थाना क्षेत्र में कल रात को एक आइसक्रीम विके्रता से दो बाइक पर आए चार बदमाश मारपीट कर एक मोबाइल और 18 हजार रुपए छीन ले गए। इतना ही नहीं बदमाश किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी देकर गए हैं। युवक सीधे थाने पहुंचा और पुलिस को पूरी बात बताई। वारदात रात को 10:45 बजे इंगित हुई। पीडि़त ने पुलिस को एक बाइक का नंबर भी नोट कराया। जिसके आधार पर पुलिस पार्टी बदमाशों को पकडऩे के लिए रात से ही रवाना हुई।

पुलिस के अनुसार नारायण दास पुत्र नरेश चौरसिया उम्र 25 साल निवासी फौजदारों का मोहल्ला दाना ओली आइसक्रीम का चलित स्टॉल डीडी मॉल के पास पिज्जा हट के सामने लगाता है। कल रात को वह स्टॉक समाप्त होने के बाद जाने की तैयारी कर ही रहा था, कि दो बाइक पर चार युवक आए और आइसक्रीम की डिमांड करने लगे। इतने में दो बदमाश वाहन उतरे और पीडि़त को घेरकर उससे मारपीट की और पूरे दिन की बिक्री 18 हजार रुपए और जेब में रखा मोबाइल लूटकर ले गए। जाते-जाते बदमाश उसे धमकी देकर गए कि पुलिस को बताया जो फिर आकर गोली मार देंगे।

पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने लूट का केस दर्ज कर भागे आरोपियों को पकडऩे का प्रयास शुरू कर दिए हैं। पीडि़त ने पुलिस को बताया कि एकदम से बदमाशों द्वारा मारपीट से वह घबड़ा गया। लेकिन उसने एक समझदारी का काम किया। उसने बदमाशों की एक डिस्कवर बाइक का नंबर एमपी07एमई-3745 को नोट कर लिया। इसके बाद सीधे थाने पहुंचा और पूरी वारदात पुलिस को बताई। लूट की सूचना मिलने पर पुलिस भी चकरघिन्नी हो गई। मौके पर टीम पहुंची और बदमाशों को पकडऩे के लिए प्रमुख चौराहों पर बेरीकेड लगाकर चेकिंग शुरू कर दी।

बाइक का रजिस्ट्रेशन अशोक राजपूत निवासी साहिबा कॉलोनी तिघरा के नाम से दर्ज है। इधर आज सुबह दस बजे इंदरगंज पुलिस की टीम क्राइम स्पॉट पर पहुंची। यहां कई दुकानों पर सीसीटीवी लगे हैं। एक टायर की दुकान और अन्य दुकानों पर बाहर की तरफ लगे कैमरों की फुटेज को पुलिस ने खंगाला तो एक फुटेज में बदमाश जाते हुए दिखाई दिए। पुलिस की एक टीम ने बदमाशों को पकड़ लिया है। इनसे पूछताछ जारी है।

बताया जाता है कि इनसे और भी वारदातों का खुलासा हो सकता है। हालांकि इसकी पुष्टि संबंधित थाना क्षेत्र के सीएसपी और अन्य उच्च अधिकारी नहीं कर रहे हैं।

One Reply to “आइसक्रीम स्टॉल संचालक से मोबाइल और 18 हजार लूटे, बदमाश भागते हुए दे गए जान से मारने की धमकी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *