अब ‘Bulli Bai’ पर मुस्लिम महिलाओं की ‘नीलामी’ से मचा बवाल 

सोशल मीडिया पर अब एक ऐप को लेकर बवाल मचा हुआ है, इस ऐप का नाम ‘बुल्ली बाई’ है। आरोप है कि इस ऐप पर मुस्लिम महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी की जा रही हैं और उनकी तस्वीरें अपलोड की गईं है। इतना ही नहीं आरोप है कि इन तस्वीरों का सौदा हो रहा है।

 

मामले में तब बवाल मचा जब एक महिला पत्रकार की तस्वीरों को भी आपत्तिजनक कंटेंट के साथ शेयर किया जा रहा है। इस मामले को लेकर शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

दरअसल, आरोप है कि ‘बुल्ली बाई’ नामक ऐप पर मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरों से छेड़छाड़ किया जा रहा है। इसे सोशल मीडिया पर हैशटैग की तरह भी इस्तेमाल किया जा रहा है। महिला पत्रकार ने आरोप लगाया कि उसके साथ भी ऐसा किया गया है उनकी तरफ से पुलिस में शिकायत भी की गई है।

 

मामले को उठाते हुए शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने शनिवार को कहा कि होस्टिंग प्लेटफॉर्म गिटहब का इस्तेमाल करते हुए सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें एक ऐप पर अपलोड की गई हैं।

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि उन्होंने इस मामले को मुंबई पुलिस के सामने उठाया है और मांग की है कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए। उन्होंने ट्वीट किया कि मुंबई पुलिस आयुक्त और पुलिस उपायुक्त, क्राइम रश्मि करांदिकर से बात की है। वे इसकी जांच करेंगे।

 

महाराष्ट्र के डीजीपी से भी हस्तक्षेप करने के लिए बात की है। उम्मीद है कि इस तरह की गलत साइट के पीछे जो लोग हैं उन्हें पकड़ा जाएगा।

3 Replies to “अब ‘Bulli Bai’ पर मुस्लिम महिलाओं की ‘नीलामी’ से मचा बवाल ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *