बैतूल में व्यवसायी ने पेट डॉगी का जन्मदिन मनाया, चौराहे पर लगवाई हैप्पी बर्थडे की होर्डिंग

आपने बहुत से लोगों को अपने पेट्स का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए देखा होगा। लेकिन मध्य प्रदेश के बैतूल में एक बिजनेसमैन ने जिस तरह से अपने पेट डॉगी का जन्मदिन मनाया उसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इस शख्स ने अपने पेट डॉगी के जन्मदिन पर बधाई संदेश की होर्डिंग बनवाई और इसे चौराहे पर लगवा दी।

बैतूल जिले के मुलताई में रहने वाले सैनेटरी व्यवसायी नांचू अग्रवाल का एक पालतू कुत्ता है। नांचू अग्रवाल ने लाइव हिंदुस्तान से चर्चा में बताया कि घर में सभी लोग उसे डॉगी के नाम से पुकारते हैं।

उन्होंने बताया कि हम लोग करीब दस साल से उसका जन्मदिन मना रहे हैं। इस बार उन्होंने डॉगी का जन्मदिन घर पर तो मनाया ही, साथ ही बधाई संदेश की होर्डिंग बनवाकर शहर के बस स्टैंड वाले मुख्य चौराहे पर लगवा दी। मुलताई के लोगों ने नांचू अग्रवाल की इस पहल की तारीफ की है।

हालांकि डॉगी के जन्मदिन बधाई के होर्डिंग को लेकर नांचू अग्रवाल मुसीबत में भी फंस गए हैं। उन्हें नगर पालिका मुलताई ने नोटिस दे दिया है। इस नोटिस में उन्हें नगर पालिका ने शासकीय भूमि पर बिना अनुमति के होर्डिंग पर प्रचार करने का आरोप लगाया है। वहीं, नांचू का कहना है कि नगर पालिका ने होर्डिंग का टेंडर निकाला था। जिसने होर्डिंग ली है, उसे पेमेंट करके होर्डिंग पर डॉगी का बधाई संदेश लगाया गया है।

30 Replies to “ बैतूल में व्यवसायी ने पेट डॉगी का जन्मदिन मनाया, चौराहे पर लगवाई हैप्पी बर्थडे की होर्डिंग”

  1. How To Make A Profitable Folding Disability Scooter Entrepreneur Even If You’re Not Business-Savvy lightweight folding
    travel mobility scooters [Florene]

  2. To the byline24.com webmaster, You always provide clear explanations and step-by-step instructions.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *