पत्नी ने पहले पी शराब फिर की पति की हत्या, सास से बोली-तेरे बेटे को मार डाला..3 माह पहले हुई थी शादी

डूंगरपुर (राजस्थान). पत्नी अपने सुहाग की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती है मंदिर-मस्जिद जाकर माथा टेकती है। लेकिन राजस्थान के डूंगरपुर जिले से एक ऐसी सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जिसे जान हैरत में पड़ जाएंगे। जहां एक पत्नी ने पहले तो जमकर शराब पी, फिर नशे में धुत्त होकर पति की हत्या कर दी। इतना ही नहीं इसके बाद सास से जाकर बोली-मैंने तुम्हारे बेटे को मारा डाला है, और अब तेरे साथ इसी घर में रहूंगी।

 दरअसल, यह मामला डूंगरपुर जिले के साबला थाना क्षेत्र का है। जहां कांता नाम की महिला ने 23 अगस्त को अपने पति नाथू की हत्या की।  इसके बाद महिला ने पूरी वारदात की कहानी अपनी सास  बेवा गलाब यादव (65) को बताया। लेकिन सास को यकीन नहीं हुआ, फिर चार दिन बाद जाकर देखा तो उसके बेटे की शव कमरे में पड़ा हुआ था।

लाश सड़ चुकी थी और पड़ोस के लोगों को बदबू आ रही थी। इसके बाद महिला ने पुलसि को बुलाकर अपनी बहू के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

 हैरानी की बात यह है कि मृतक नाथू यादव ने 6 महीने पहले ही कांता से (विधवा विवाह) शादी की थी। विवाह के बाद पति-पत्नी मां से अलग दूसरे गांव मुगेंड में किराए से रहने लगे थे।

जहां वह मजूदरी करके अपना पेट पालते। पूछताछ में पता चला है कि महिला शराब का नशा करती थी। जिसके चलते ही उसने वारदात को अंजाम दिया है। महिला सास को पूरा मामला बताने के बाद से गायब है।

 वहीं आरोपी महिला की सास बेवा गलाब ने पुलिस को बताया कि जब बहू ने बताया कि मैंने तुम्हारे बेटे को मार दिया है तो उसकी  बातों पर यकीन नहीं हुआ। मैंने बहू को यहां रहने से मना कर दिया तो वह अपने मायके बुचियाबड़ा कल्याणपुर चली गई। पुलिस ने उसको मायके जाकर देखा तो वह वहां भी नहीं मिली।

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। थानाधिकारी मनीष ने बताया कि फिलहाल हत्या के कराणों का कोई पता नहीं चला है। महिला के बयान के बाद ही पता चल सकेगा कि आखिर उसने पति को क्यों मारा।

101 Replies to “पत्नी ने पहले पी शराब फिर की पति की हत्या, सास से बोली-तेरे बेटे को मार डाला..3 माह पहले हुई थी शादी”

Comments are closed.