ग्वालियर की ज्वेलरी शॉप में घुसे चोर, लॉकर में रखा था लाखों का माल

 

ग्वालियर। मप्र के ग्वालियर में बीती रात को मुरार थाना क्षेत्र के सदर बाजार में एक ज्वेलर्स की शॉप को चोरों ने निशाना बनाया। चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर नकदी व शोकेस में रखी चैन पार कर दी। सुबह घटना की जानकारी होते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इतनी बड़ी चोरी की घटना के बाद दुकानदारों ने रोष जताया है। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक किये हैं।

इधर फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाकर चोरों का सुराग तलाशना शुरू कर दिए हैं। पुलिस के अनुसार सदर बाजार के गिर्राजी मंदिर के सामने आकाश जैन की उदय ज्वेलर्स और उदय साड़ी के नाम से शोरूम है।

कल रात को चोरों ने शोरूम को अपना निशाना बना लिया। देर रात चोर शोरूम के अंदर घुस गए। चोरों ने दुकान के शोकेस से एक 6 ग्राम की सोने की चेन और गल्ले में रखे करीब 90 हजार रुपए चोरी कर लिए।

आज सोमवार को सुबह शटर टूटा देखकर आसपास के लोगों ने आकाश को सूचना दी। तुरंत शोरूम पहुंचे पीडि़त ने दुकान से नकदी, जेवरात गायब देखी तो उनके होश उड़ गए और सिर पकड़कर बैठ गए।

(सीसीटीवी फुटेज)

बताया जाता है कि आकाश जैन के परिवार में विवाह की तैयारियां चल रही थीं। इस कारण से वह कारोबार पर ज्यादा ध्यान नहीं दे रहे थे। इसकी जानकारी चोरों को पहले से थी। वह चौथी मंजिल पर घुसे और गल्ले में रखे 90 हजार और जेवर ले गए।

कारोबारी ने बताया कि उनके घर में शादी है। उनका साडिय़ों का भी बड़ा काम है। उनके शोरूम में लॉकर भी है। जिसमें करीब 25 लाख की नगदी और जेवर रखे थे। बताया जाता है कि चोरों ने उसे भी ब्रेक करने का प्रयास किया है।

3 Replies to “ग्वालियर की ज्वेलरी शॉप में घुसे चोर, लॉकर में रखा था लाखों का माल”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *