खेत में काम कर रहे दो भाईयों को लगा करंट, मौत

ग्वालियर। मप्र के ग्वालियर जिले के भितरवार थाना क्षेत्र के ग्राम गड़ाजर में खेत पर काम कर रहे दो युवकों की करंट लगने से मौत हो गई। मृतक रिश्ते में भाई हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक कल रात 9 बजे घर से निकले थे। युवक खेतों पर रबी सीजन की तैयारी करने खेतों में पानी देने गए थे।

परिजनों को मौत का आज रविवार की सुबह पता चला। मृतक युवक हेतराम कुशवाह 28 वर्ष पुत्र बालाराम कुशवाह और विष्णु कुशवाह 19 वर्ष पुत्र उत्तम सिंह कुशवाह की मौत के बाद गांव में मातम पसरा है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

स्वजनों का कहना है कि दोनों युवक रात में 9 बजे घर से खेतों पर आए हुए थे। खेत में पानी देना था । तार डालते समय उनको करंट लग गया।

सुबह लगभग 6 बजे मृतक युवकों के खेतों के पास उनके परिवार का व्यक्ति खेत पर लगे बाजरा को देखने के लिए आया था, तो उसने दोनों युवकों को मृत अवस्था में देखा और परिजनों को सूचना दी। इसके बाद परिजनों को घटना की जानकारी लगी। दोनों युवकों के शव खेत पर ही पड़े हुए हैं।

सूचना दिए जाने के काफी देर बाद पुलिस मौके पहुंची है।   byline24.com  ने टीआई राजकुमारी परमार से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि थोड़ी देर बाद बात करेंगे।

2 Replies to “ खेत में काम कर रहे दो भाईयों को लगा करंट, मौत”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *