जीजा को फंसाने के लिए फर्जी लूट की एफआईआर कराने वाली महिला समेत चार आरोपी पुलिस ने किए गिरफ्तार

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 26 अगस्त को दादी की बरसी का कार्ड भाई को ससुराल देने जा रही युवती से ओफो की बगिया में जीजा व उसके साथी ने छेड़छाड़ कर कपड़े फाड़ दिए और सोने की चेन लूट ले गए थे।

इसकी रिर्पोट महिला ने घटना झांसी रोड थाना में दर्ज कराई थी। इस पूरे मामले का खुलासा 23 दिन बाद झांसी रोड थाना पुलिस ने कर दिया है। फरियादिया ही फर्जी रिपोर्ट कराने वाली निकली। इसकी जानकारी आज एक पत्रकार वार्ता के दौरान पुलिस ने मीडिया को दी।

पुलिस ने बताया कि तेजेन्द्र नाथ की गली लोहिया बाजार निवासी 29 वर्षीय युवती बीते रोज दादी का कार्ड बांटने के लिए निकली थी कार्ड बांटते हुए जब वह कटोरा ताल पहुंची तो उसे याद आया कि ओफो को बगिया में भाई की ससुराल में कार्ड देना है, यह याद आते ही उसने अपनी गाड़ी ओपो की बगिया रोड पर ले गई। अभी वह कुछ हो दूरी पर पहुंची थी कि तभी उसके जीजा राशिद खान तथा उसके एक साथी ने उसकी एक्टिवा के सामने गाड़ी रोक दी। अचानक सामने जीजा व उनके साथी को देखकर उसने साइड में एक्टिवा खड़ी कर दी।

पूरे मामले में खुलासा हुआ है कि उसका जीजा तो वारदात वाले दिन सिटी सेंटर में अपनी पत्नी के साथ था। पुलिस का माथा ठनक गया। फरियादी महिला रुखसार और उसकी बहन नगमा और आनंद और अनूप की गैंग ने रशीद को फंसाने के लिए पूरी वारदात को अंजाम दिया था।

यहीं नहीं रुखसार ने जानबूझकर सीसीटीवी के सामने वारदात कराई ताकि असली लग सके। पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़कर नकली चैन, सफेद रंग की एक्टिवा, मरुन रंग की एक्टिवा और चार मोबाइल सिम के साथ जब्त किए हैं।

एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया और मिर्जा आसिफ वेग, टीआई झांसी रोड ने बताया कि सभी आरोपियों को पकड़कर उनसे पूछताछ जारी है।

53 Replies to “जीजा को फंसाने के लिए फर्जी लूट की एफआईआर कराने वाली महिला समेत चार आरोपी पुलिस ने किए गिरफ्तार”

  1. I’m not that much of a internet reader to be honest but your sites really nice, keep it up! I’ll go ahead and bookmark your site to come back down the road. All the best|

Comments are closed.