बेल खारिज होने के बाद दोहरे दुष्कर्म के आरोपी धर्मवीर की बढ़ी चिंता, जेल में मिला परिवार

 परिवार ने कहा-फिक्र न करें जल्द ही बाहर निकाल लेंगे

बायलाइन24.कॉम, ग्वालियरअनमोल आटा ब्रांंड के मालिक और दुष्कर्म के दो मामलों में आरोपी धर्मवीर सिंह भदौरिया इस समय केन्द्रीय जेल में 27 जून तक न्यायिक हिरासत में हैं। जेल प्रबंधन ने कोविड प्रोटोकॉल के तहत उसे कुछ दिन के लिए क्वारेंटाइन किया था। अब उसे सामान्य बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है। एक दिन पहले दोपहर को उसके परिवार ने जेल में मुलाकात की। जेल के पुख्ता सूत्र ने बायलाइन24.कॉम को बताया कि जेल प्रबंधन ने परिवारजन से कुछ देर के लिए मिलनी कराई थी। यहां दुष्कर्म के आरोपी धर्मवीर की हालात सामान्य थी। उसके चेहरे पर पेशानी थी और एक उदासी की लकीर स्पष्ट देखने को मिली। उसने सुबह का नाश्ता तो लिया, लेकिन दोपहर का भोजन नहीं लिया ऐसा सूत्र का कहना है।

बताया जाता है कि कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद कारोबारी भदौरिया चिंतित है और यही चिंता की लकीरें उनके परिवारजन पर भी साफ दिखाई दे रही हैं। बायलाइन24.कॉम के संपर्क करने पर परिवार के एक सदस्य ने आज शुक्रवार को बताया कि हमें समझ नहीं आ रहा है कि हम क्या करें। बताया गया कि पापा…की चिंता है और इधर हमारा पूरा बिजनेस भी ठप है। कारोबारी से जुड़े एक अहम व्यक्ति ने हमें बताया कि अब परिवार हाईकोर्ट में जमानत के लिए प्रयास करेगा।

गिरफ्तारी के बाद कारोबारी धर्मवीर भदौरिया ने पुलिस हिरासत में पीडि़ता को वाट्सएप कॉल किया था। इसको लेकर उसने अपनी जान की चिंता जताई है। इसको लेकर एसपी अमित सांघी ने लापरवाही माना है। इधर पीडि़त पक्ष का एक काकस बन गया है। इसमें बुआ-भतीजी और मामा के बाद दो अन्य व्यक्ति भी एफआईआर दर्ज कराने के बाद अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

9 Replies to “बेल खारिज होने के बाद दोहरे दुष्कर्म के आरोपी धर्मवीर की बढ़ी चिंता, जेल में मिला परिवार”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *