स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया ऑपरेशन, पांच कॉलगर्ल पकड़ी

 

खबर सार+
ग्वालियर। मप्र की  ग्वालियर शहर पुलिस ने एक ब्यूटी एंड सैलून स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट बस्र्ट किया है। पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे इस सेक्स रैकेट के ठिकाने से कई लड़कियों के साथ रैकेट की मास्टर माइंड महिला को भी हिरासत में लिया है।

खबर विस्तार+
ग्वालियर के विश्वविद्यालय थाना पुलिस को मुखबिर से टिप मिली थी कि गोविंदपुरी स्थित जीटीवी टॉवर बिल्डिंग में द ऑर्गेनिक ब्यूटी एंड सैलून स्पा सेंटर में लंबे समय से लॉकडाउन में लड़कियों की आवाजाही बनी हुई थी। खबरी ने सूचना पक्की बताकर कहा कि सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। पुलिस ने रिस्क न लेते हुए ऑपरेशन किया। उन्होंने एक आरक्षक को ग्राहक डमी के रूप में स्पा सेंटर में भेजा। आरक्षक अंदर गया तो एक अनाम महिला ने उससे उसकी चॉयस पूछी और अंदर एक कमरे में बैठी कॉल गर्ल के लिए डील की। कस्टमर बनकर गए पुलिसकर्मी को अंदर युवतियां दिखाई। यहां करीब पांच कॉलगर्ल बैठी थी और एक कॉलगर्ल दूसरे कस्टमर से बात कर रही थी। आरक्षक को सैक्स रैकेट का कन्फर्म हुआ तो उसने इशारा कर दिया। इसके बाद पहले से तैयार खड़ी टीम ने स्पा सेंटर पर ताबड़तोड़ एक्शन लिया। इस दौरान पांच युवतियां और रैकेट की मास्टरमाइंड महिला को हिरासत में लिया गया। स्पा सेंटर से पकड़ी गईं सभी महिलाओं के खिलाफ विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

खास बात
पकड़ी गई लड़कियां यंग हैं और कॉलेज में पढ़ रही हैं। उनके मोबाइल पुलिस ने जब्त कर लिए हैं। बताया गया कि लॉकडाउन में स्पा सेंटर में सैक्स रैकेट में इस क्षेत्र के रहने वाले युवा तो इनके कस्टमर थे ही वहीं कुछ हाईप्रोफाइल लोग भी इनके रेगुलर कस्टमर बताए जा रहे हैं। सूत्र बताते हैं कि कुछ होटल संचालक भी कस्टमर को रुम उपलब्ध कराते थे। फिलहाल पुलिस सभी से उनका बायोडाटा कवर कर रही है।

17 Replies to “स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया ऑपरेशन, पांच कॉलगर्ल पकड़ी”

Comments are closed.