करोड़ों की काली कमाई कर चुके रिश्वतख़ोर TI धनेन्द्र सिंह भदौरिया को किया लाइन अटैच, चर्चा है कि कुछ दिन बाद फिर मिलेगी मलाईदार स्थान पर पोस्टिंग

 

इंदौर।  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रिश्वतखोर और भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ मिल रही शिकायतों पर जबरदस्त कार्रवाई करने के लिए कहा था। इसके शिकार इंदौर क्राइम ब्रांच के टीआई धनेन्द्र सिंह भदौरिया हुए हैं एडिशनल कमिश्नर क्राइम ब्रांच राजेश हिंगणकर ने निलंबन आदेश जारी कर उन्हें लाइन अटैच कर दिया है। इंदौर की पोस्टिंग वैसे भी बिना राजनीतिक हस्तक्षेप के नहीं मिलती है। इंदौर में पोस्टिंग के लिए बड़ी राशि खर्च करनी पड़ती है। टीआई को शायद इसी बात का गुमान था। इसलिए वह अपने वरिष्ठ अधिकारियों को भी नजरअंदाज करते हुए, संपत्तियों के खेल में जुड़कर करोड़ों रुपए की कमाई कर रहे थे।
मुख्यमंत्री को भाजपा संगठन और भाजपा के सांसद की ओर से लगातार शिकायतें मिल रही थी। टीआई भदोरिया अपराधिक मामलों की जांच कम करते थे। संपत्ति के विवादों में खुलकर वह पक्षपात करके लाखों करोड़ों रुपए कमाने के लिए अपने पद का उपयोग कर रहे थे। खूब कमा कर, खूब देने वाले टीआई को किसी का डर नहीं था। लेकिन इस बार सांसद शंकर लालवानी की शिकायत भारी पड़ गई। आखिरकार टीआई धनेंद्र सिंह भदौरिया को निलंबित होना पड़ा।
निलंबन के बाद यह चर्चा है, कि टीआई भदौरिया अपना काम कराना अच्छे तरीके से जानते हैं। महीना 15 दिन निलंबन के बाद उन्हें फिर एक अच्छी पोस्टिंग मिलना तय है।