शादी के बाद पत्नी को जींस पहनने से रोकता था पति, गुस्साई महिला ने की हत्या

शादी के बाद अपनी पत्नी को जींस पहनने से रोकना पति को भारी पड़ गया। पति के ऐतराज से गुस्साई महिला ने झगड़े के दौरान चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना झारखंड के जामताड़ा थाना क्षेत्र के जोरभिथा गांव की बताई जा रही है।

पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है। महिला की पहचान पुष्पा हेमब्रोम के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि महिला को जींस पहनने का काफी शौक था, लेकिन उसके पति को पत्नी का जींस पहनना पसंद नहीं था।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार की रात वह गोपालपुर गांव में जींस पहनकर मेला देखने गई थी। जब वह घर लौटी, तो पति-पत्नी के बीच उसके कपड़ों को लेकर तीखी नोंकझोंक हो गई। इसी बहस के दौरान पति ने पत्नी से पूछा कि उसने शादी के बाद जींस क्यों पहनी?

पति की कथित टिप्पणियों के कारण गुस्से में आकर पुष्पा ने अपने पति पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो गया।

पीड़ित के परिजन उसे फौरन धनबाद पीएमसीएच ले गए, लेकिन उसकी मौत हो गई। मृतक के पिता कर्णेश्वर टुडू ने बताया कि जींस पहनने को लेकर उनके बेटे और बहू के बीच विवाद हो गया था। उन्होंने कहा कि पत्नी ने लड़ाई के दौरान अपने पति की चाकू मारकर हत्या कर दी।

इस बीच, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार की बरामदगी के प्रयास जारी हैं। जामताड़ा थाना प्रभारी (एसएचओ) अब्दुल रहमान ने कहा कि हमें घटना के बारे में जानकारी मिली है। धनबाद में इलाज के दौरान पीड़ित की मौत के बाद धनबाद में एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है।