पटना में अवैध संबंध के विरोध पर प्रेमी के साथ मिल पति की हत्या, नदी में मिला शव, पत्नी फरार

पटना के फुलवारीशरीफ में पति-पत्नी का विवाद कुछ इस कदर बढ़ा कि पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल कर पति की हत्या कर लाश को मोरहर नदी में फेंकवा दिया. शव बरामद होने के बाद पत्नी फरार है

फुलवारीशरीफ में पति-पत्नी का विवाद कुछ इस कदर बढ़ा कि पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल कर पति की हत्या कर लाश को मोरहर नदी में फेंकवा दिया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची गौरीचक थाना पुलिस ने मोरहर नदी से 37 वर्षीय अर्जुन मांझी की लाश बरामद कर ली है. पुलिस का कहना है कि शव को देखने से ऐसा लगता है कि मारपीट व गला दबाकर उसकी हत्या कर लाश नदी में फेंक दी गयी थी. हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक अर्जुन मांझी को एक बेटी है, जिसे रिश्तेदारों के हवाले किया गया है. पुलिस टीम पूरे मामले में मृतक अर्जुन मांझी की बेटी से भी पूछताछ कर हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गयी है. वहीं अर्जुन मांझी की हत्या के बाद उसकी पत्नी राजमणि देवी फरार हो गयी. वहीं मृतक की पत्नी के फरार हो जाने के चलते भी पुलिस को उसकी पत्नी पर हत्या का शक गहरा गया है.

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया है कि अर्जुन मांझी की पत्नी राजमणि देवी का किसी गैर मर्द से नाजायज रिश्ता था, जिसकी जानकारी होने पर अर्जुन मांझी लगातार उसका विरोध करने लगा. पति के विरोध और मारपीट से खफा होकर पत्नी ने प्रेमी के साथ साजिश रच कर पति की हत्या करा दी. थानाध्यक्ष लालमणि दुबे ने बताया कि पोस्टमार्टम आने के बाद स्पष्ट हो पायेगा की उसकी हत्या कैसे हुई।

हालांकि ग्रामीण और आसपास के लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना मिली है कि मृतक अर्जुन मांझी का पत्नी से विवाद चल रहा था. लोगों का कहना है कि प्रेमी के साथ मिल कर उसकी पत्नी ने ही पति की हत्या करवा कर नदी में फेंकवा दी. भाई अर्जुन व उसकी बेटी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया.