लव जिहाद के बाद लैंड जिहाद! बजरंगदल का आरोप- छतरपुर में समुदाय विशेष के लोग कर रहे जमीनों पर कब्जा

देश में जहां लव जिहाद की बात हो रही है, वहीं मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में इन दिनों ‘लैंड जिहाद’ को लेकर हो-हल्ला मचा हुआ है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि छतरपुर जिले में लैंड जिहाद के तहत जमीनों पर कब्जा हो रहा है और जिला प्रशासन मूक दर्शक बना हुआ है।

जिला प्रशासन पर अतिक्रमण मुक्त ना कराने एवं पक्षपात पूर्ण रवैया का आरोप लगाते हुए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस संबंध में एक ज्ञापन सौंपा।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कहा कि साथ ही शहर में अतिक्रमण को लेकर जो मुहिम चलाई जा रही है, उसके तहत हटाए जाने वाले अतिक्रमण को बिना किसी भेदभाव के हटाया जाए।

बजरंग दल के जिला सयोंजक सुरेंद्र शिवहरे का कहना है कि जिले में लैंड जिहाद के तहत जमीनों पर कब्जा किया जा रहा है। इलाके में सुनियोजित साज़िश के तहत एक समुदाय विशेष के लोग जमीनों पर कब्जा कर रहे हैं और जिला प्रशासन उन पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है।

इसी को लेकर बड़ी संख्या में कलेक्ट्रेट के अंदर बजरंग दल के कार्यकर्ता पहुंचे और अधिकारियों को एक आवेदन दिया। तो वहीं दूसरी ओर जिला प्रशासन का कहना है कि अतिक्रमण को हटाने के लिए मुहिम चल रही है, किसी भी तरह का अतिक्रमण हो, उसे हटाया जाएगा।