फिरोजाबाद: शादी से पहले प्रेमी के साथ फरार हुई दुल्हन, छोटी बहन के साथ दूल्हे ने लिए फेरे

 

फिरोजाबाद में बारात आने से पहले अपने परिजनों को चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती प्रेमी के साथ चली गई। शनिवार को युवती की शादी थी। देर शाम तक युवती का सुराग न लगने पर परिजनों ने युवती की छोटी बहन की शादी दूल्हा बने युवक से करा दी। वहीं युवती के गायब होने की तहरीर उत्तर थाना पुलिस को दी है।

मामला उत्तर थाना क्षेत्र से जुड़ा है। युवती के प्रेम संबंध मोहल्ले में ही रहने वाले युवक से थे। वह प्रेमी के साथ शादी करना चाहती थी। परिजन इसके लिए राजी नहीं थे। उन्होंने युवती का रिश्ता झलकारी नगर निवासी एक युवक के साथ कर दिया। शनिवार को बारात आनी थी।

शुक्रवार रात को था संगीत
शुक्रवार रात को महिला संगीत का आयोजन हुआ था। महिला संगीत समाप्त होने के बाद सभी लोग खाना खा चुके थे। सोने की तैयारी में थे। तभी युवती ने मौका पाकर चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर परिजनों को पिला दिया। चाय पीने के कुछ देर बाद परिजन बेहोश हो गए।
नकदी, जेवर भी ले गई युवती
इस दौरान युवती घर में रखी नकदी, सोने-चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गई। शनिवार सुबह परिजनों को होश आया तो युवती गायब थी। सामान बिखरा पड़ा था। सूचना पर उत्तर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने युवती की मां, बहन सहित पांच लोगों का सरकारी ट्रॉमा सेंटर में डाक्टरी परीक्षण कराया।

सीटी स्कैन मशीन में बच्चे की मौत: हंसते हुए गया मासूम… मशीन से बाहर निकाला तो थम चुकी थीं सांसें

उधर परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। दोपहर तक युवती का पता न लगने पर परिजनों ने युवती की छोटी बहन की शादी युवक से करा दी। थानाध्यक्ष उत्तर संजीव कुमार दुबे का कहना है कि युवती प्रेमी के साथ भाग गई है। युवती और उसके प्रेमी की तलाश की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *