ग्वालियर: घर के बाहर टहल रहे जिम संचालक को गोलियों से भूना

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में गुरुवार की सुबह 6:15 बजे प्रॉपर्टी डीलर-जिम संचालक की बुलेट सवार चार बदमाशों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी है। जिम संचालक घर के बाहर ही टहल रहे थे।

बदमाशों ने उसे घेरकर पिस्टलों से फायरिंग कर दी। वह जमीन पर गिर पड़े। कहीं जिंदा न बच जाएं, इसलिए बदमाशों ने दोबारा आकर गोली मारी। जिम संचालक को कुल पांच गोलियां लगीं। परिजन उसे  सरकारी अस्पताल पहुंचे, यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। कुछ ही देर बाद जिम संचालक का बॉडी गार्ड आने वाला था।

थाना प्रभारी अमरसिंह शुक्रवार के अनुसार बहोड़ापुर आनंद नगर छोटी दरगाह निवासी 53साल के पप्पू उर्फ रामकुमार राय पुत्र बाबूलाल रॉय की आनंद नगर में ही ग्रेट चैम्पियन के नाम से जिम है। साथ ही वह प्रॉपर्टी को व्यवसाय से जुड़े हैं। रोज की तरह गुरुवार सुबह पप्पू राय अपने घर के बाहर टहल रहे थे। इसी समय बुलेट और अन्य बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने पप्पू राय पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। एक गोली उनके माथे, तीन पेट में और एक पीठ पर लगी है। गोली मारने के बाद हमलावर हाथ में पिस्टल लहराते हुए भाग निकले।

बदमाशों ने जिस प्रकार से हत्या को अंजाम दिया है उससे  यह प्रतीत हो रहा है कि पहले से ही बदमाशों ने इसको अंजाम देने के लिए फील्डिंग की थी

मौक़े  पर खड़े लोगों ने बताया कि पप्पू राय का सम्पत्ति का बड़ा काम था और उस पर भी आपराधिक मामले दर्ज हैं।

CCTV फ़ुटेज में सामने आया है कि पप्पू घर के बाहर टहल रहा है और बुलेट पर आये बदमाशों ने उसे घेरकर गोली मारी है वही हत्या को अंजाम देने के बाद बदमाश  रोड पर फ़रार हो गए हैं।

गोली पड़ने के बाद पप्पू का मौक़े पर ही मृत्यु हो गई है,वही आसपास के क्षेत्र में हत्या की सूचना मिलने पर दहशत का माहौल देखा जा रहा है इधर पोस्टमार्टम हाउस पर भी परिजनों ने हंगामा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *