प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को सुलाया मौत की नींद, बेटी ने रहस्य से उठाया पर्दा

थाना क्षेत्र के अकरबखेड़ा गांव स्थित ससुराल में रह रहे युवक की हत्या कर कुएं में फेंका गया शव पांचवें दिन रविवार को पुलिस ने बरामद कर लिया। हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने प्रेमी राजकुमार पासवान के साथ मिलकर की थी। हत्थे चढ़ी पत्नी ने जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि पति शराब पीकर आए दिन पीटता था, जिससे आजिज होकर उसने प्रेमी के साथ पति की लाठी डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी।

कन्नौज जिले के थाना विशुनगढ़ के भोजपुर गांव निवासी 30 वर्षीय सिंकू की शादी औंग थाने के अकबरखेड़ा गांव में महावीर की पुत्री उमा के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद युवक अपनी पत्नी के साथ ससुराल में रहने लगा। बुधवार से वह अचानक लापता हो गया, लेकिन पत्नी ने इसकी चर्चा किसी से नहीं की। पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है और प्रेमी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

सिंकू की आठ वर्षीय पुत्री नेहा गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा एक में पढ़ती है। चर्चा रही कि शनिवार को स्कूल में पुत्री ने कक्षा में पढऩे वाले साथियों को बताया था कि मम्मी ने पापा को मार कर कुएं में फेंक दिया है। बच्चों ने अपने घरों में यह घटना बताई तो चर्चा फैल गई।

अकबरखेड़ा गांव से किसी का फोन जाने पर कन्नौज से दिवंगत के भाई दिलीप, चंचल व सुदामा भी मौके पर आ गए। तीनों ने दिवंगत की शिनाख्त अपने भाई सिंकू के रूप में की। जिस शख्स ने दिवंगत के भाइयों को सूचना दी थी, उसका फोन स्विच आफ हो गया। हालांकि, कुछ देर में ही पुलिस ने दिवंगत की पत्नी को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी शेर सिंह राजपूत ने बताया कि मामला अवैध संबधों का है। दिवंगत की पत्नी व उसके प्रेमी पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और प्रेमी की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *