ग्वालियर: जेके टायर में पदस्थ अधिकारी की पत्नी की संदिग्ध कारण से जलकर मौत

 

राजेश शुक्ला, ग्वालियर। मप्र के ग्वालियर स्थित गोला का मंदिर थाना क्षेत्र में फ्लैट में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गई। घटना आज 18 नवंबर की सुबह की है। आग लगने की सूचना आसपास के रहने वाले वालों ने फायर अमले और पुलिस को दी। आगजनी में महिला का अधजला शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। जानकारी अनुसार रणधीर कॉलोनी स्थित सुमैर गैलेक्सिया के बी-ब्लॉक के प्रथम मंजिल पर फ्लैट नंबर ई-5 में प्रमोद गौतम का निवास है।

प्रमोद जेके टायर में लंबे समय से जॉब कर रहे हैं। आज सुबह उनकी बेटी प्रेस्टीज कॉलेज के लिए निकली और पति बानमोर में थे। उनकी पत्नी अचला गौतम घर में अकेली थीं। इस दौरान अंदर वाले बेडरुम में अचानक से आग लग गई। इस हादसे में उनकी मौत हो गई।

बताया जाता है कि दम घुटने से महिला की मौत हुई है। हालांकि आसपास के लोग यह बता रहे हैं कि आग महिला ने स्वयं लगाई है। सूचना मिलने पर एडीशनल एसपी राजेश दंडौतिया मौके पर पहुंचे। इधर आग लगने की सूचना क्षेत्र में फैल गई और मृतका के पति को पड़ौसियों ने सूचना दी।

सुमैर गैलेक्सिया के एक फ्लैट में रहने वाले कारोबारी ने नाम न देने की शर्त पर बताया कि उनका बेटा प्रांशु भोपाल में बीटेक कर रहा है। दो दिन पहले वह भोपाल के लिए रवाना हुआ था। अब आग लगने का क्या कारण है या महिला ने स्वयं आग लगाई है इसकी जांच शुरू कर दी गई है।

एक पड़ौसी ने बताया कि आत्महत्या का कारण कम लगता है क्योंकि शरीर आधा जला है और कमरे में कोई भी ज्वलनशील पदार्थ नहीं मिला है जिससे स्वयं को आग लगाई हो। शव बिस्तर पर मिला है और कंबल भी आधा जला है। पुलिस सभी एंगल को सर्च कर रही है।

इधर आग लगने और धुआं देखने पर आसपास के फ्लैट में रहने वाले सारे लोग यहां जमा हो गए। पुलिसक को बुलाया। जैसे ही लोगों ने महिला के जले हुए शव को देखा तो सभी लोग हैरत में रह गए। दोपहर 11 बजे बेटी और पिता भी भागे-भागे पहुंचे। दोनों की हालात खराब है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.